Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

सालों बाद अब ऐसी दिखती है “ये है मोहब्बतें” में के रूही…

सालों बाद अब ऐसी दिखती है “ये है मोहब्बतें” में के रूही अरे दोस्तों आज एपिसोड में मैं आपको ये है मोहब्बतें में रूही के बारे में बताने वाला हूं जो दिव्यांका त्रिपाठी के साथ है आज भी बाउंडिंग में है तो चलिए शुरू करते हैं: –

बॉलीवुड हो या टीवी शो शुरू से ही बाल कलाकारों को हमेशा से ही दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ऐसे ही कुछ साल पहले शो “ये है मोहब्बतें”टीवी पर प्रसारित होता था। हालांकि अब यह सब बंद हो चुका है लेकिन इनमें के किरदारों ने सबके दिलों को जीत लिया था। शो में दिव्यंका त्रिपाठी, करण पटेल, अनीता हसनंदानी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी। साथी हिस्सों में एक छोटे से बच्चे रूही भी नजर आई थी। जिसने अपने मासूमियत से सबको अपना दीवाना बना लिया था।

अब ऐसी दिखती है दिव्यंका त्रिपाठी की अन स्किन बेटी रूही का किरदार निभाने वाली कलाकार का असली नाम रूहानिका धवन है। असल जिंदगी में भी उन्हें प्यार से रूही ही बुलाते हैं। शो में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी को वो इशी मां बुलाती थी। जो उनके बीच के खूबसूरत प्यार को दर्शाता है।

हालांकि शो की प्यारी बच्ची रूही अब बड़ी हो गई है और बहुत खूबसूरत भी दिखने लगी है। रुही की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। रुही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपने शानदार तस्वीरें फैन के साथ शेयर करती रहती है।

रूहानिका इंस्टाग्राम पर बहुत सारी खूबसूरत तस्वीर मौजूद है जो उनके बारे में काफी बातें बता रही है। इन तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि वह एडवेंचर काफी पसंद करती हैं। उनके इंस्टाग्राम फ्लॉवर भी काफी ज्यादा है।

आपको बता दें कि शो में बर्थ मदद अनीता हसनंदानी थी लेकिन बाद में इशिता यानी कि दिव्यंका त्रिपाठी को अपनी मां मानने लगी थी। शो में मां बेटी बनी इन दोनों कलाकारों पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था। वहीं जब रूही का किरदार एक बड़ी लड़की का हो गया था तब इस शो में दिव्यंका की बेटी का किरदार में नजर आई थी।

रूहानिका अभी भी दिव्यंका त्रिपाठी से बातचीत करती है और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी नजर आती है। बता दे कि शो में करण पटेल ने रवन भल्ला का किरदार निभाया था वही दिव्यंका इशिता भल्ला और अनीता ने शगुन का किरदार निभाया था। साइंस को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।.