Home ब्रेकिंग न्यूज़ आर्यन खान का व्हाट्सएप चैट देख उड़े एनसीबी के हो’श, देखे वीडियो

आर्यन खान का व्हाट्सएप चैट देख उड़े एनसीबी के हो’श, देखे वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय चौतरफा बहस में हैं और इस चर्चा का कारण सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद मुंबई में ड्र-ग माफि-याओं पर नारको-टिक्स विभाग की कार्रवा-ई है। ऊपर और वर्त-मान में जांच कर रहा है।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट समेत सभी 8 आरो-पियों को कोर्ट में पेश किया गया. सबसे पहले एनसीबी ने पकड़े गए ड्र’ग पैडलर अचित कुमार को पेश किया, जिसे कोर्ट ने 9 अक्टूबर तक के रिमांड पर दे दिया. उसके बाद आर्यन खान को लेकर एएसजी अनिल सिंह और सतीश मानशिंदे में लंबी बहस चली. जिरह पूरी होने के बाद मजिस्ट्रेट ने आर्यन समेत सभी 8 आरो-पियों को न्यायिक हिरा-सत में भेज दिया. आर्यन खान के क‍िला कोर्ट पहुंचने से बाहर न‍िकलने तक पूरी टाइमलाइन. यह एक संदेश निकला। व्हाट्सएप।

एनसीबी ने रविवार को दावा किया कि उसके पास मुंबई के तट से दूर क्रूज जहाज से जब्त ड्र’ग्स के मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित गिरफ्तार तीनों आरोपियों और ड्र’ग तस्करों के बीच संबंध दिखाने के लिये सबूत हैं.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्र’ग्स केस की वजह से सुर्खियों में बने हुए. फैंस के मन में इन तरह के सवाल उठ रहे हैं कि इस केस का उनके करियर पर क्या असर पड़ेगा. कही ऐसा तो नहीं बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही उनके करियर को ग्रहण लग जाएगा. लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि आर्यन पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और लाखों रुपए कमा चुके हैं.