मजेदार हिंदी जोक्स : एक आदमी बाबा जी के पास गया वहां से जब लौटा..

आइये शुरू करते हैं जोक्स पढने का सिलसिला : जोक्स नंबर 1 : एक लड़के की मंगनी एक बहुत खूबसूरत लड़की से तय हुई, वो दोनों पूरा दिन-रात whatsapp पे बात करते रहते थे। आखिर शादी के बाद पहली रात को जब लड़के ने लड़की का घूंघट उठाया तो बोला, “तुम सच में बहुत खूबसूरत हो, तुम्हें क्या तोहफ़ा दूँ।” लड़की शरमाई और बोली, “दो आप ता दिल तले!”………शिक्षा: क्या फायदा हुआ कुछ कॉल के पैसे बचाकर, कम से कम एक फ़ोन तो कर लेना चाहिए था। यह है Whatsapp का नतीजा!

दो पंडितों में लड़ाई हो रही थी, उन्हें लड़’ते बहुत देर हो गई। तीसरा पंडित: क्या हुआ, क्यों ल’ड़ाई कर रहे हो? एक पंडित बोला, “जब मैं लहसुन, प्याज नहीं खाता तो इस साले ने चिकन में डाला क्यों?”

जोक्स नंबर 2 : नोट असली है या नकली जांचने के लिए ये करें: नोट को चार बार फोल्ड करें, नोट को मजबूत जगह पर रखे, हथौड़ी या पत्थर से नोट पर पाँच चोट मजबूती से मारे, नोट को सीधा करें, गाँधी जी के चश्मे को ध्यान से देखें अगर चश्मा टूट गया हो तो नोट नकली है।

जोक्स नंबर 3 : फ्लाइट के दौरान एक पायलट यात्रियों को सूचना देने के उपरान्त माइक बंद करना भूल गया। दूसरे पायलट से बोला, अब मैं पहले एक कॉफी पियूँगा फिर एयर होस्टेस को किस्स करूँगा! एयर होस्टेस जो कि विमान के अंदर थी, यह सुनते ही माइक बंद करने के लिए पायलट के केबिन की ओर भागी पर हड़बड़ी में फिसल कर गिर पड़ी। एक बुजुर्ग यात्री बोले, `बेटी, आराम से जा, पहले वो कॉफी पिएगा!”

जोक्स नंबर 4 : अगर पेन गुम हो जाए तो नया पेन खरीदा जा सकता है। लेकिन अगर उस पेन का ढक्क्न गुम हो जाए तो उस ढक्कन को नहीं खरीद सकते। इसीलिए अपने दोस्तों का ख्याल रखें; क्योंकि उन ढक्क्नों में कुछ तो ख़ास बात होती है।

जोक्स नंबर 5 : लड़की डॉक्टर से: कृप्या मेरे पति को अंदर बुला लीजिए। डॉक्टर: घबराओ नहीं, मैं एक शरीफ आदमी हूँ। लड़की: आप समझे नहीं, बाहर आपकी नर्स अकेली है। इसीलिए।

जोक्स नंबर 6 : युवक झिझकता हुआ अपनी प्रेमिका के बाप के सामने पहुंचा: मैं आपसे आपकी लड़की का हाथ मांगने आया हूँ। बाप बोला: “सिर्फ हाथ नहीं मिल सकता! मांगनी है तो पूरी लड़की मांगो।”

जोक्स नंबर 7 : हाथी की बाइक बिगड़ गई, तो फिर चींटी ने उसे अपनी स्कूटी पर लिफ्ट दी। रास्ते में चींटी ने हाथी से कहा: थोड़ा नीचे झुक कर बैठना, पापा ने देख लिया तो बवाल हो जाएगा।

ये भी पढ़े ; मजेदार जोक्स : टीचर पप्पू से, मैं एक नज़र डालकर बता सकती हूँ की..