Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

मजेदार जोक्स : एक जवान लड़का गुज़र गया उसकी माँ रो रही थी तभी..

वर्मा जी एक कड़क ऑफिसर हैं! स्टाफ अगर लेट आए तो उनको बिलकुल बर्दाश्त नहीं होता ! नियम यह था कि जो भी लेट आएगा वह रजिस्टर पर लेट आने का कारण भी लिखेगा! उस दिन ऑफिस आने पर जब वर्मा जी ने रजिस्टर देखा तो उनका दिमाग ही ख़राब हो गया!
तुरंत दस स्टाफ मेंबर्स को केबिन में बुलाया गया! दस स्टाफ मेंबर्स केबिन में लाइन से गर्दन झुका कर खड़े थे…!
वर्मा जी की आंखों से अंगारे बरस रहे थे और गुस्से से लाल पीले हो रहे थे! इतने में चपरासी मिठाई का डब्बा लेकर आया… और वर्मा जी को दिया !

वर्मा जी उठे…… आंखें तरेरते हुए सारे स्टाफ को मिठाई हाथ में दी और कहा:- खाओ! किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था, पर डर के मारे सभी ने मिठाई खा ली…! “बधाई हो……वर्मा जी चिल्लाए…और कहा – मुझे बहुत ख़ुशी है कि आज ऑफिस में एक साथ दस स्टाफ मेंबर्स की बीबियां प्रेग्नेंट हैं! और इससे भी बड़े आश्चर्य की बात यह है कि सबकी सोनोग्राफी भी आज ही हुई है! बेवकूफो , रजिस्टर पे लिखते समय यह तो देखो कि ऊपर वाले ने क्या लिखा है? बिना देखे ‘Same As Above’ लिख देते हो! और तो और…. इससे भी बड़ा आश्चर्य यह है कि इन दस जनों में… दो लेडीज भी हैं, जिनकी वाइफ प्रेग्नेंट है!

एक बार पप्पू बैंक में गया,
अकाउंट खुलवाने!!

बैंक वाली मैडम बोली जी सेक्स –
पप्पू बोला – जी कर लेता हूं ।।

कैशियर – अरे male या female

पप्पू – जी जो मिले पेल देता हूं!!

एक आदमी की पत्नी का देहांत हो गया!
जब उसे अर्थी पर रखकर श्मशान ले जाया जा रहा था, तो पूरे रास्ते बेचारा पति रो रहा था!!
“मुझे अकेला छोड़कर कहा चली गई अब कौन है मेरा इस दुनिया में” ?? पास खड़ी लड़की ने सहेली से कहा – यह कितना प्रेम करने वाला आदमी है। काश इसका अड्रेस(पता) मेरे पास होता तो मैं इससे शादी कर लेती!! रोते हुए पति ने उस लड़की की बात सुन ली!! वह और भी ज्यादा ऊंची आवाज़ में रोते हुए बोला -” पवन गुप्ता को गली नंबर 4, मकान नंबर 12 में अकेले छोड़कर कहा चली गई तुम!!

एक पागल आईने में
खुद को देख कर सोचने लगा..
यार इसको कहीं देखा हूं..
काफी देर टेंशन में सोचते-सोचते..
धत्त तेरी की ये तो वही है जो
उस दिन मेरे साथ.. बाल कटवा रहा था।