Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

इस भारतीय लड़की को हो गया एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार, फिर जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे…

भारतीय और पाकिस्तानी कपल ने एक दूसरे के होठों पर किस कर किया फोटोशूट, देखें इस कपल की तस्वीरें : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटोशूट वायरल हो रहा है। यह फोटोशूट इसलिए खास है क्योंकि इसमें कोई बंधन नहीं है, ऊपर की तस्वीर में लड़कियों में से एक का नाम अंजलि चक्र और दूसरी लड़की का नाम सुंदर मलिक है।

लड़की अंजलि भारतीय मूल की है और सुंदास पाकिस्तानी कलाकार हैं। दोनों न्यूयॉर्क में रहते हैं। आपको बता दें कि सुंदा एक मुस्लिम कलाकार हैं जहां अंजलि हिंदू हैं। दोनों पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं

और जब उन्होंने इस मौके पर अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कीं तो ये तुरंत वायरल हो गई. किसी भी सीमा का या किसी धर्म का। न्यूयॉर्क के इस गे कपल का एक फोटोशूट फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस फोटोशूट की बात करें तो इन 2 युवतियों ने एक फोटोशूट करवाया है। इनमें से एक भारत का है और दूसरा पाकिस्तान का।

यह कपल पिछले डेढ़ साल से रिलेशनशिप में है और अब बात जब उनकी निजी तस्वीरों की आती है तो यह रातों-रात वायरल हो गई है। और इस लेस्बियन कपल की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक भारतीय और एक पाकिस्तानी लड़की ने कई बंधन तोड़ दिए और सोशल मीडिया पर फैल गई। यह समलैंगिक संबंधों से जुड़ी वर्जनाओं को दिखा रहा है। वहीं धर्म या जाति उनके रिश्ते के लिए हमेशा एक नई मिसाल कायम कर रही है।

उनमें से एक हिंदू है और दूसरा मुस्लिम, एक भारतीय है, दूसरा पाकिस्तानी है। एक का नाम संदास मलिक और दूसरे का नाम अंजलि चक्र है। हम सभी जानते हैं कि प्यार एक खूबसूरत अनुभव होता है। इसका धर्म, पोते, जाति या लिंग से कोई लेना-देना नहीं है।

न ही हम इसे जंजीरों में बांध सकते हैं। आपने अक्सर प्रेम कहानियां सुनी होंगी। हम आपको वही लव स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

ये सभी तस्वीरें सरोवर नाम के फोटोग्राफर ने क्लिक की हैं। जिसमें वे एक पारदर्शी छतरी के नीचे खड़े होते हैं और एक-दूसरे को घूरते-देखते दोनों खो जाते हैं। बारिश के दौरान क्लिक की गई ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।

दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है। उनमें से एक अंजलि चंद्रा हैं जो भारत से हैं। वह पाकिस्तान के एक मुस्लिम कलाकार सुंदास मलिक हैं। हाल ही में दोनों का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इस फोटो को फोटोग्राफर सरोवर ने शेयर किया है। “यह एक न्यूयॉर्क प्रेम कहानी है,” उन्होंने प्यारे जोड़े के एक फोटो शेयर में लिखा। इस फोटो में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. फोटोशूट के दौरान दोनों एक-दूसरे के इतने करीब आ गए हैं कि नफरत भी इससे बाहर नहीं निकल पा रही है.

इस फोटो में दोनों के मुस्कुराते हुए चेहरे छतरी में देखे जा सकते हैं. लोग कपल के साथ शानदार फोटोशूट भी दिखा रहे हैं। इस जोड़े की तस्वीर फोटोग्राफर ने 28 जुलाई को ट्विटर पर साझा की थी। इस लेखन के समय, इस तस्वीर को 48,000 से अधिक लाइक्स और 8,000 से अधिक रीट्वीट प्राप्त हो चुके हैं।

फोटोशूट के दौरान दोनों ने ट्रेडिशनल ड्रेस और ज्वैलरी पहनी थी। साथ ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स इस प्रेम कहानी को खूब पसंद कर रहे हैं. क्योंकि प्रेम कहानी में बिना किसी धर्म या लिंग के प्रेम होता है।

सरोवर अहमद ने जोड़े को सालगिरह की शुभकामनाएं देते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। इस फोटो को अंजलि ने भी शेयर किया था।

अंजलि ने कैप्शन में लिखा, “उस लड़की को शादी की सालगिरह मुबारक हो जिसने मुझे प्यार किया और मुझे प्यार करना सिखाया।”

प्यार किसी से भी हो सकता है। किसी भी समय हो सकता है। बस एक मिनट रुकिए, जिंदगी में भी आपका प्यार आएगा। और आपको प्यार भी महसूस होगा।