Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में राधिका का किरदार निभाने वाली यह बच्ची अब हो गई है जवान, खुबसूरत इतनी की आप भी कहेंगे..

सलमान खान की फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में अपनी खूबसूरत भतीजी का किरदार निभाने वाली ये चाइल्ड एक्ट्रेस अब बड़ी हो गई हैं और बेहद ग्लैमरस भी हैं. फिर इस रोल को निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम जोया अफरोज है. जोया अफरोज ने साल 2021 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया है।

अभिनेता सलमान खान की भतीजी अलीज अग्निहोत्री इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में अलीजेन का एक ऐड वीडियो सामने आया था। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर कर अब अपनी भतीजी की तारीफ की है. सलमान ने अलीज के ऐड का वीडियो शेयर कर पोस्ट किया और लिखा- अरे वाह तुम बहुत अच्छे बेटे अलीज अग्निहोत्री को देख रहे हो।

सलमान की भतीजी सलमान की भतीजी के एड शूट ने एक ज्वैलरी ब्रांड के लिए एड शूट किया है। इस वीडियो में अलीजी को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें कि सलमान की बहन अलवीरा खान और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। खबरें हैं कि सलमान की भतीजी भी जल्द ही अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं।

टेट के जोया वर्ष 2022 में जापान में अपने इंडिया मिस इंटरनेशनल पेजेंट का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं, जोया को पहली बार कई फिल्मों और टीवी विज्ञापनों में देखा गया है। वह फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में सलमान की भतीजी राधिका की भूमिका में नजर आई थीं।

यह फिल्म के पॉपुलर गाने में नजर आ रहा है. ज़ोया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सिर्फ 3 साल की उम्र में की थी, 3 साल की उम्र में उन्होंने वोर्टेक्स, जेट एयरवेज आदि सहित कई टीवी विज्ञापनों में अभिनय किया। ज़ोया ने 1991 में फिल्म हम साथ साथ साथ हैती से हिंदी सिनेमा में प्रवेश किया।

जिसमें उन्होंने नीलम की बेटी का रोल प्ले किया था. बाद में उन्हें 2001 में हिंदी फिल्म संत जुनेस्वर में देखा गया। ज़ोया की नवीनतम रिलीज़ स्वीटी वेड्स एनआर आई है। जोया फिल्म के गीत ‘चंदा मामा से भी प्यारे हमारी मामा’ में देखी गई थी,

जिसमें लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। इसके साथ ही जोया अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में नजर आ चुकी हैं, फिल्मों और टीवी शोज के साथ सोनपरी का हिस्सा रह चुकी हैं जोया आमिर खान के साथ एक फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, उन्होंने पंजाबी बनाई है 17 साल की उम्र में फिल्म

फिल्म का नाम था ‘सादी गली आया करो’। जब वह सिर्फ 3 साल की थी, उसने रुचि की एक बड़ी शोध प्रतियोगिता जीती, तब उसे टीवी की बहुत मदद मिलने लगी।वर्ष 1998 में, उन्हें टीवी शो कोरा कागज़ से पहला ब्रेक मिला। जोया को फिल्म “स्वीटी वेड्स एनआरआई” में हिमांशु कोहली के साथ देखा गया था, जो 2020 किंगफिशर कैलेंडर के लिए एक मॉडल रह चुके हैं।

जोया सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनके फैंस उनकी नई तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं, इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

घरों की छतों और सड़कों पर दर्शकों, प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। जोया अनुराग के साथ शादी और बारात के लिए चेत सिंह फिल्म की शूटिंग के लिए किले के पास सेट पर पहुंचे। घाट पर, अनुराग शूटिंग के बारे में चर्चा करने से बचते रहे फिल्म और अन्य तैयारी।

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले आ रही खबरों से लगता है कि शूटिंग में दिक्कत आ रही है. फिल्म की शूटिंग भी कैंपस में होगी।

Disclaimer : इस पोस्ट में लिखी गई जानकारी न्यूज़ मीडिया वेबसाइट से ली गई है. Gazabfact.in इस बात की पुष्टि नहीं करता।