Home ट्रेंडिंग लाल शर्ट में नजर आने वाला शरारती बच्चा आज हैं बड़ा अभिनेता,...

लाल शर्ट में नजर आने वाला शरारती बच्चा आज हैं बड़ा अभिनेता, आपने पहचाना?

सेलेब्स के लिए अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया एक शानदार तरीका है। फैंस बॉलीवुड स्टार्स की फोटो या वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अगर फोटो पुरानी है और दिखाई नहीं दे रही है तो अलग बात है. इंटरनेट पर इन दिनों बचपन की तस्वीरें शेयर करने का चलन है।

ऐसे में इन दिनों एक फोटो खूब वायरल हो रही है. जिसमें एक बच्चा लाल शर्ट में नजर आ रहा है और उसके साथ उसकी बहन भी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर जब से तस्वीरें सामने आई हैं तब से फैंस इस नटखट दिखने वाले स्टार को पहने हुए हैं, हालांकि 10 में से 9 लोग ही इसे पहन नहीं पाए हैं.

इस फोटो में लाल शर्ट पहने बच्चा कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता और गायक फरहान अख्तर हैं। इस बीच सफेद पोशाक में लड़की उनकी बहन और मशहूर निर्देशक जोया अख्तर हैं। बताया जाता है कि ये तस्वीरें करीब 4 दशक पुरानी हैं।

फरहान एक ऐसे स्टार हैं जो अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दरअसल फरहान मशहूर लेखक जावेद अख्तर के बेटे हैं। अभिनेता ने 2000 में अधुना भबानी से शादी की थी लेकिन दोनों के तलाक के बाद 2017 में अलग होने का फैसला किया।

अधुना और फरहान का एक बेटा शाक्य अख्तर और एक बेटी अकीरा अख्तर भी है। कहा जाता है कि फरहान अधुना को तलाक दिए बिना कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर में रहे हैं। वह वर्तमान में लोकप्रिय मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर शिबानी दांडेकर को भी डेट कर रही हैं। दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं।

फिल्मी परिवार से होने के कारण फरहान बचपन से ही फिल्मी दुनिया में आना चाहते थे। जिसमें उनके पिता जावेद अख्तर ने अपना पूरा साथ दिया। फराह ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में की थी। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने पहली फिल्म लम्हे में एक सहायक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की।

उन्होंने 2001 में फिल्म दिल चाहता है के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत भी की। उनके द्वारा निर्देशित फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और यह हिट रही। इसके साथ ही फराह ने 2008 में फिल्म रॉक ऑन से एक्टिंग की शुरुआत की थी। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल एक्टर डेब्यू अवॉर्ड मिला।

इसके अलावा फराह ने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘शादी के साइड इफेक्ट’ और ‘रॉक ऑन 2’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्मी दुनिया में कदम रखने की चाहत के बीच फरहान ने फिल्म से किनारा कर लिया। एक दिलचस्प बात जो बहुत कम लोग जानते हैं वह यह है कि फरहान को ग्रेजुएशन के दूसरे वर्ष में ही कॉलेज से निकाल दिया गया था।