Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

तैमूर के घर विराजमान हुए “गणपति बप्पा” करीना सैफ ने की बप्पा की पूजा

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बाप्पा पधारे हैं. करीना ने अपने घर की पूजा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को बधाई दी है. साथ ही बाप्पा से सभी को मिलवाया है. करीना ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान की पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. 10 सितंबर को देश ने गणेश चतुर्थी को बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया आम लोगो के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स हैं ने बप्पा का जन्मदिन मनाया और हर साल की तरह इस साल भी स्टार्स के घर बप्पा का स्वागत बड़े धूमधाम से किया गया और इनमे करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम भी है।

करीना द्वारा इन्स्टाग्राम पर कुल तीन तस्वीरें शेयर की गई हैं. इनमें से पहली तस्वीर में करीना नन्हे तैमूर को गणेश भगवान के सामने हाथ जोड़ना सिखा रही हैं. तस्वीर में तैमूर और सैफ को पारंपरिक ड्रेस यानी कुर्ते-पायजामे में देखा जा सकता है. फोटो में करीना व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है वही तैमूर और सैफ कुर्ते पजामे पहने नजर आ रहे है।

तस्वीरों में गणपति बाप्पा की मूर्ति के सामने सैफ और तैमूर हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही करीना भी एक तस्वीर दोनों के साथ खड़ी हैं. इसके अलावा तैमूर ने चिकनी मिट्ठी के क्यूट से कलरफुल गणपति भी बनाए हैं, जिन्हें देख करीना बेहद खुश हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद सभी उनकी इस फोटो पर रिएक्शन दे रहे है कहा कुछ उनकी तारीफ कर रहे है तो कुछ उन्हें ट्रोल भी करते हुए नजर आ रहे है।

इसके साथ ही खुद तैमूर ने अपने हाथो से कलरफुल क्ले से गणपति बप्पा की मूर्ति भी बनाई थी। वही बात करे करीना के वर्कफिट के बारे में तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आने वाली है। इसके साथ ही वह ‘वीरे दी वेडिंग 2’ में दिखाई देंगी।

तो वही बात करे सैफ के बारे में तो उनकी फिल्म भूत पुलिस 10 सितंबर को रिलीज हुआ है जिसके बाद सैफ फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे।