टॉप 9 जोक्स : सुहागरात के दिन जीजा दूध पीकर अपने साली से बोला

जोक्स नंबर 01: एक बालक जिद पर अड़ गया …. बोला की छिपकली खाऊंगा।घरवालों ने बहुत समझाया पर नहीं माना। हार कर उसके गुरु जी को बुलाया गया। वे जिद तुड़वाने में महारथी थे।गुरु के आदेश पर एक छिपकली पकड़वाई गई. उसे प्लेट में परोस बालक के सामने रख गुरु बोले, ले खा… बालक मचल गया। बोला, तली हुई खाऊंगा। गुरु ने छिपकली तलवाई और दहाड़े, ले अब चुपचाप खा. बालक फिर गुलाटी मार गया और बोला, आधी खाऊंगा।छिपकली के दो टुकड़े किये गये। बालक गुरु से बोला, “पहले आप खाओ”।गुरु ने आंख नाक और भी ना जाने क्या क्या भींच किसी तरह आधी छिपकली निगली गुरु के छिपकली निगलते ही बालक दहाड़ मार कर रोने लगा और बोला,” आप तो वो टुकड़ा खा गये जो मैंने खाना था।गुरु ने धोती सम्भाली और वहां से भाग निकले कि अब जरा भी यहां रुका तो ये दुष्ट दूसरा टुकड़ा भी खिला कर मानेगा।

जोक्स नंबर 02: गब्बर: कितने आदमी थे?सांभा: सरदार दो।गब्बर: मुझे गिनती नहीं आती, दो कितने होते हैं?सांभा: सरदार दो, एक के बाद आता है।गब्बर: और दो के पहले?सांभा: दो के पहले एक आता है सरदार।गब्बर:तो बीच में कौन आता है?सांभा: बीच में कोई नहीं आता सरदार।गब्बर: तो फिर दोनों एक साथ क्यों नहीं आते?सांभा: एक के बाद ही दो आ सकता है क्योंकि दो, एक से बड़ा है सरदार।गब्बर: दो, एक से कितना बड़ा है।सांभा: दो, एक से एक बड़ा है सरदार।गब्बर:अगर दो, एक से एक बड़ा है तो एक, एक से कितना बड़ा है?सांभा: सरदार अब आप मुझे गोली ही मार दो मैंने आप नमक ही खाया है च्यवनप्राश नही।

जोक्स नंबर 03: संता नौकरी के लिए एक कंपनी में इंटरव्यू देने गया.बॉस – “बताओ वो कौनसी चीज़ है जिसमें 2 टायर लगे होते हैं … ?”संता – “बाइक !”बॉस – “नहीं … होंडा बाइक ! चलो दूसरे सवाल का जवाब दो …. उस चीज़ को क्या कहते हैं जिसमें 4 टायर होते हैं ?”संता – “कार !”बॉस – “नहीं .. मारुति कार !”संता – “सर एक सवाल मैं भी पूछना चाहता हूँ ?”बॉस – “ओके … पूछो ?”संता – “उस चीज़ को क्या कहते हैं जो चारों तरफ से सफ़ेद होती है और जिसके बीचोंबीच काला अंडा होता है ?”बॉस – “आँख !”संता – “नहीं … तेरी माँ की आंख !!!”

जोक्स नंबर 04: छोटी बहन (बड़ी से)- क्यों जीजी…, तू तो कहती है कि जीजाजी बड़े कंजूस हैं, फिर इतनी शॉपिंग कैसे करती हो?
बड़ी बहन- जैसे ही मैं उनसे मायके जाने की जिद करने लगती हूं, वो झटपट ट्रेन का किराया और खर्चे के रुपए मेरे हाथ में थमा देते हैं! बस फिर मैं…।

जोक्स नंबर 05: साली मुस्कुरा कर (जीजा से) बोली – जीजा जी…!!! क्या गजब कर रहे हो…! पांच साल में 6 बच्चे, क्या कर रहे हो आप?
जीजा जी – अरे मैं खुद परेशान हूं…। लेकिन आप ही लोगों ने तो बोला था कि बेटा, मेरी बेटी को कभी खाली पेट मत रखना, देख लो…., एक भी महीना खाली पेट नहीं है।

जोक्स नंबर 06: संता (ज्योतिषी से) – महाराज, बताइए मेरी शादी कब होगी ?ज्योतिषी – कभी नहीं होगी.संता – क्यों ?ज्योतिषी – कैसे होगी ? तुम्हारे भाग्य में तो सुख ही सुख लिखा है … !

जोक्स नंबर 07: पति (पत्नी को आवाज़ लगाते हुए) – “आज मेरे सिर में बहुत दर्द हो रहा है … ज़रा पड़ोस वाले शर्माजी के घर से विक्स की डिब्बी तो मांग लाना … ?”
पत्नी – “अरे वो नहीं देंगे … ”
पति – “साले एक नंबर के कंजूस हैं … चलो अपनी ही निकाल लो … मेरी टेबल की दराज में पड़ी है …. !”