Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

खूबसूरती की मिसाल हैं सिद्धू की बेटी राबिया, फिल्मी दुनिया से रहती हैं दूर ये हैं कारण..

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने विवादित बयानों को लेकर बार-बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। नवजोत सिंह सिद्धू अपनी तेज आवाज के लिए जाने जाते हैं। राजनीति में आने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर थे।

एक राजनेता होने के साथ-साथ वह टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज के तौर पर भी नजर आते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धू केवल राजनेता ही नहीं बल्कि टीवी और मनोरंजन के महान बादशाह भी हैं।

लेकिन हाल ही में उन्हें कपिल शर्मा के शो के बेतुके बयान के लिए रास्ता दिखाया गया तो शो में अर्चना सिंह नजर आ रही हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि सिद्धू एक बार फिर शो में आ सकते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी है बेहद खूबसूरत

अभी कुछ समय पहले सिद्धू के परिवार को भी कपिल के शो में देखा गया था। इस शो में उनकी पत्नी नवजोत सिंह सिद्धू और बेटी राबिया थीं। सिद्धू की बेटी को पहली बार एक शो में देखा गया था और जब लोगों ने उनकी खूबसूरत बेटी को पहली बार देखा तो वह हैरान रह गईं।

बता दें, सिद्धू की बेटी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। शो में सिद्धू की बेटी को देखने के बाद लाखों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए. नवजोत सिंह सिद्धू के दो बच्चे हैं, जिनमें उनकी बेटी राबिया भी शामिल है।

आजकल सोशल मीडिया सनसनी बन गया है। सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। राबिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

All Image credit : rabiasidhu/Instagram