Home ट्रेंडिंग पीछे करोड़ो की संपति छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, घर हैं इतने करोड़...

पीछे करोड़ो की संपति छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, घर हैं इतने करोड़ की, देखे तस्वीरे

पीछे छोड़ गए करोड़ों का आलीशान घर : टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार की सुबह हृदय गति रुक जाने की वजह से देहान्त हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से उनके फैंस अब तक सदमे में हैं। खबरों की मानें तो कुछ फैंस इस वक्त उनके आखिरी दर्शन के लिए घर के बाहर खड़े हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का शव इस वक्त इनके घर पर रखा हुआ है, जहां करीबी लोग लगातार पहुंच रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक थे, जिनकी फीस करोड़ों में थी। वो अपने पीछे काफी सम्पत्ति छोड़ गए हैं, जिसमें उनका आलीशान घर भी एक है। आइए आपको सिद्धार्थ शुक्ला के घर की इनसाइड तस्वीरें दिखाते हैं:

बेहद स्टाइलिश है सिद्धार्थ का घर: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का घर उनकी की तरह एकदम स्टाइलिश है। उन्होंने इसे अपने हिसाब से डिजाइन करवाया था।

लाखों रुपये फूंककर सजाया घर : सिद्धार्थ शुक्ला ने लाखों रुपये फूंककर अपना घर सजाया था। घर की हर दीवार पर उन्होंने अपने हाथों से एक-एक चीज सजाई थी।

रंगों का रखा था खास ध्यान : सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में पेंट कराते समय रंगों का खास ध्यान रखा था। उन्होंने अपनी पसंद के रंग दीवारों पर कराए थे।

घर में सजाकर रखते थे अवॉर्ड्स : सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सालों लम्बे करियर में कई अवॉर्ड जीते थे। वो इन्हें खूब सजाकर रखते थे।

स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए बनवाया था खास कमरा : सिद्धार्थ के पास रोज कई सारे प्रोजेक्ट आते थे। वो स्क्रिप्ट्स पढ़ने के लिए शांति में बैठना पसंद करते थे, इसलिए उन्होंने एक खास कमरा बनवा रखा था।

दीवारों पर बनवा रखी थी खास डिजाइन : सिद्धार्थ शुक्ला ने घर की दीवारों पर खास डिजाइन भी बवनायी थी।

किंग साइज बेड पर सोते थे सिद्धार्थ शुक्ला : कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के रूम में बहुत बड़ा बेड पड़ा था। वो टीवी के किंग थे और किंग साइज बेड पर ही सोना पसंद करते थे।

बैठक में लगाई थीं रंग-बिरंगी लाइट्स : सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी बैठक में रंग-बिरंगी लाइट्स लगाई थीं।

मां के साथ घर पर बिताते थे वक्त : एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला घर पर अपनी मां के साथ वक्त बिताना पसंद करते थे। यह तस्वीर दोनों की बॉन्डिंग की गवाही दे रही है।