CID में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले एक्टर शिवाजी को नहीं मिल रहा काम, लोगो से की ये विनती

सीआईडी’ में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले ऐक्टर शिवाजी साटम ने कम काम मिलने को लेकर कहा है, “मैं यह नहीं कहूंगा कि मुझे बहुत ऑफर मिल रहे हैं…एक-दो ऑफर हैं जो दिलचस्प नहीं हैं।” उन्होंने आगे कहा, “यह मेरा दुर्भाग्य है कि कोई शानदार किरदार नहीं लिखे जा रहे…मैं घर पर रहकर थक चुका हूं।”

अनुभवी अभिनेता शिवाजी साटम एक बार फिर एसीपी प्रद्युम्न की भूमिका निभाने और पर्याप्त अच्छे प्रस्ताव नहीं मिलने पर खुल गए

दिग्गज अभिनेता शिवाजी साटम ने भले ही एसीपी प्रद्युम्न के किरदार को अमर बना दिया हो, लेकिन वह पिछले काफी समय से आदर्श घर बैठे हैं। “मैं यह नहीं कहूंगा कि मुझे कई प्रस्ताव मिल रहे हैं। नहीं है तो नहीं है। एक या दो प्रस्ताव ऐसे हैं जो दिलचस्प भी नहीं हैं। मैं मराठी थिएटर से हूं, मैंने हमेशा ऐसे प्रोजेक्ट किए हैं जो मुझे पसंद आए, ”साटम मानते हैं।

हालाँकि उन्हें आखिरी बार हसीन दिलरुबा (2021) में एक छोटी भूमिका में देखा गया था, लेकिन सतम को लगता है कि उनकी उम्र के अभिनेताओं के लिए कोई भावपूर्ण भूमिकाएँ नहीं हैं। “लेकिन हम कुछ नहीं कर सकते,” वह आह भरते हुए कहते हैं, “यह मेरा दुर्भाग्य है कि कोई शक्तिशाली चरित्र नहीं लिखा जा रहा है। यह दोनों तरफ का नुकसान है। एक अभिनेता के तौर पर मुझे अच्छे काम की कमी खलती है और दर्शक अच्छे अभिनेताओं से चूक जाते हैं।”

साटम का कहना है कि उन्हें “पुलिस भूमिका” के लिए बहुत अधिक प्रस्ताव मिल रहे हैं, जो उन्होंने दो दशकों में किया है। “मैं क्यूं कारू? मैं एक ही भूमिका को बार-बार नहीं कर सकता, ”वह कहते हैं। उससे पूछें कि क्या वह एसीपी प्रद्युम्न की भूमिका निभाने के लिए तैयार है, जो कल्ट सीरीज़ सी.आई.डी. (1998-2018), उन्होंने कहा, “कल (यदि) सी.आई.डी. फिर से शुरू होता है, मैं प्रोजेक्ट करने के लिए सबसे आगे रहूंगा। मैं इस किरदार को निभाते-निभाते नहीं थक रही हूं, लेकिन घर में रहकर थक गई हूं।”

कई अफवाहें हैं कि एक ही कलाकारों के साथ पुलिस ड्रामा को पुनर्जीवित किया जा सकता है। उसी पर स्पष्टता देते हुए, साटम कहते हैं, “निर्माता सी.आई.डी को पुनर्जीवित करने के लिए बात कर रहे हैं। एक अलग तरह के प्रारूप में। हां, बातचीत चल रही है, लेकिन कुछ ठोस नहीं है। यह अभी भी हवा में है।”

Source : Hindustan Times