पति और बच्चों के साथ नव दुर्गा की पूजा करती हुई नजर आई शिल्पा शेट्टी, एक यूजर ने लिखा..

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, जो अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद काफी चर्चा में रहीं, अब पहले की तरह एक सामान्य और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। वह कहेंगी कि जब से उनके पति राज कुंद्रा को जमानत मिली है, वह सभी प्लेटफॉर्म से नदारद नजर आ रही हैं, अब तक उनकी ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है और न ही वे कैमरे के सामने आए हैं.

लेकिन शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरें लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में डांस चैप्टर फोर के मंच पर शिल्पा शेट्टी की दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिली जहां उन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया. वहीं हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने बच्चों के साथ घर में भगवान की पूजा करती नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर और भगवान की पूजा करते हुए शिल्पा शेट्टी काफी खुश नजर आ रही हैं इस दौरान उनके बच्चे भी नजर आते हैं.

लेकिन बड़ी बात यह है कि इस वायरल वीडियो में राज कुंद्रा कहीं नजर नहीं आ रहे थे. एक्ट्रेस की बात करें तो उनका स्वभाव बहुत ही धार्मिक है और उन्हें भगवान के दर्शन और पूजा करना बहुत पसंद है।अभी कुछ समय पहले राज कुंद्रा की जमानत से पहले वह देवी वैष्णो देवी को श्रद्धांजलि देने आई थीं। वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया है.लोग इसके लुक को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि वह अभी अपने बच्चों को आस्था के लिए समर्पित करना चाहती हैं। इसलिए जैसे-जैसे वह बड़ा होता जाता है, उसे अपने विश्वास के प्रति गहरा लगाव दिखाई देता है, उसने आगे कहा कि वह वहां काम करना चाहता है। उनके माता-पिता ने उन्हें जो सिखाया है, मैं भी चाहता हूं कि मेरे बच्चे विश्वास के हार पहनें। शिल्पा शेट्टी आस्था से जुड़ी हुई हैं और चाहती हैं कि उनके बच्चे भी उनकी तरह बनें।