Home बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी गणपती को लेने अकेले पहुंची लालबाग, इस बार साथ नहीं...

शिल्पा शेट्टी गणपती को लेने अकेले पहुंची लालबाग, इस बार साथ नहीं रहेंगे उनके..

दोस्तों, वैसे आपको जानकारी तो होगी ही की शिल्पा शेट्टी गणेश उत्सव काफी धूमधाम से मनाती है लेकिन दोस्तों इस बार शिल्पा को उनके पति के साथ गणेश उत्सव मे नहीं देखा गया है। वैसे तो एक्ट्रेस हर साल अपने पति राज कुंद्रा के साथ बप्पा को घर लेकर आती हैं पर इस बारे ऐसा देखने को नहीं मिला था और इस बार वह अकेले ही बप्पा को लेकर आईं।

दोस्तों, आपको बता दें की वही जब शिल्पा शेट्टी जब बप्पा को लेने पहुंचीं तो फैंस के साथ साथ फोटोग्राफर्स की भीड़ ने उन्हें चारो तरफ से गेर लिया था और सभी शिल्पा के साथ फोटोज लेने में लग गए थे। और उन्होने फैंस के मन को रखकर फोटोज मे कमी नहीं होने दी।

लेकिन हाँ दोस्तों, फैंस और फोटोग्राफर्स की भीड़ की वजह से शिल्पा काफी परेशान हो गई थीं और उन्होंने कई कई बार सभी को दूर रहने को कहा लेकिन भीड़ ने उनकी एक बात नहीं सुनी।

आपको बता दे की शिल्पा सेक्युर्टी के होने के बावजूद भी खुद ही अपनी गाड़ी तक बप्पा को लेकर आईं जिसके बाद उन्हें लेकर घर को निकल गईं।

इस उत्साह से ऐसा लगता है की शिल्पा अब इस साल राज के बिना बच्चों और परिवार के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करेंगी।

आपको बताते चले की राज के एडल्ट फिल्म केस की वजह से शिल्पा की इमेज पर भी काफी फर्क पड़ा था लेकिन केस से उनका कोई लेना देना नहीं था पर अपने पति पर चल रहे इस केस से वह काफी टूट गई थी।

और इसी के कारण वह कुछ समय के लिए उन्होंने अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले लिया था पर अब वह अपनी नार्मल लाइफ में आ चुकी है कुछ ही समय पहले वह सोशल मीडिया के साथ साथ डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में लौट आई है। और उनके फैंस भी उन्हे काफी पसंद कर रहे है।