Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

दयाबेन के बाद तारक मेहता में नहीं दिखेंगे शैलेश लोढ़ा, इस बड़ी वजह से शो से बाहर हुए..

Breaking News : पिछले कई दिनों से खबर आ रही है कि शैलेश लोढ़ा सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से शो छोड़ रहे हैं.इस शो में शैलेश लोढ़ा जेठालाल के करीबी दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. लेकिन अब एक ट्वीट ने इस खबर पर मुहर लगा दी है. इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की झड़ी लग गई।

पता चला है कि शेमारू टीवी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। कैप्शन के अलावा इस ट्वीट में एक छोटा वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें शैलेश लोढ़ा नए शो में नजर आ रहे हैं. ट्वीट में लिखा था- ‘वाह भाई वाह! यदि आप जानते हैं कि यह कौन है, तो कौन एक नया शो लेकर आ रहा है? जल्द ही मिलते हैं शेमारू टीवी पर

इस ट्वीट में शेयर किए गए टीजर में शैलेश लोढ़ा नजर आ रहे हैं. इस शो के टीजर ने निश्चित तौर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के रिलीज होने की अटकलों की पुष्टि कर दी है। खास बात यह है कि शैलेश लोढ़ा करीब 14 साल से इस शो से जुड़े हुए हैं। ऐसे में शैलेश का शो छोड़ना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है.

इस शो से शैलेश लोढ़ा की विदाई भी फैन्स को इस तरह लगेगी कि फैंस पहले से ही दयाबेन को मिस कर रहे हैं. हाल के एपिसोड में अब तक, शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा है; ऐसे में शो से दो किरदारों को दूर रखना निर्माताओं के लिए परेशानी का सबब बन सकता है.

कुछ दिनों पहले शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में, अभिनेता ने एक कविता लिखी जिससे शैलेश के शो छोड़ने की खबर आई। शैलेश ने इस पोस्ट में लिखा- ‘हबीब सो साहेब का हिस्सा शानदार है। यहां सबसे मजबूत लोहा टूटा है, सच टूटा है अगर कई झूठ इकट्ठे हो जाते हैं।