Home सेलेब्रिटी पूरी बदल गई सलमान की हीरोइन रंभा, देखिए आज कैसी दिखती है...

पूरी बदल गई सलमान की हीरोइन रंभा, देखिए आज कैसी दिखती है आप भी हैरान रह जाएंगे

90 के दशक में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में कदम रखा और इन अभिनेत्रियों ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया है और आज हम 90 के दशक की एक मशहूर अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ काम किया है और यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री है। रंभा को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती के समान कहा जाता हैं। रंभा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है।

बता दें, रंभा और सलमान खान की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘बंधन’ और ‘जुड़वा’ में नजर आई थी और इस फिल्म में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं.

वही रंभा ने बॉलीवुड में कई दिलचस्प फिल्मों में अभिनय किया और बहुत लोकप्रिय हुईं और वही रंभा ने अपने अभिनय करियर में हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, भोजपुरी और कन्नड़ भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। और रंभा का नाम कभी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल था।

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के कुछ ही समय बाद, अभिनेत्री रंभा ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और 8 अप्रैल 2010 को एनआरआई व्यवसायी इंद्रकुमार पद्मनाथन से शादी करने और आज घर बसाने के बाद कनाडा में बस गईं।

समय के साथ रंभा तीन बच्चों की मां बन गईं और रंभा अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रही हैं और आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं रंभा के खुशहाल परिवार और उनके घर की कुछ शानदार तस्वीरें। बता दें कि रंभा इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ हैं। टोरंटो, कनाडा में रहता है।

आपको बता दें कि आज रंभा तीन बच्चों की मां बन गई हैं, जिसमें उनकी दो बेटियां और एक बेटा है और उनकी बेटियों का नाम लेन्या और साशा है और वही रंभा के बेटे का नाम शिविन है और रंभा के ये तीनों बच्चे बेहद खूबसूरत हैं.

बता दें कि रंभा की सबसे बड़ी बेटी का जन्म 2011 में और सबसे छोटी बेटी का जन्म 2015 में और रंभा के बेटे का जन्म 23 सितंबर 2018 को हुआ था और इन दिनों रंभा अपने बच्चों की परवरिश में व्यस्त हैं और परिवार के साथ जीवन का आनंद ले रही हैं

बता दें कि एक्ट्रेस रंभा आज भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर रंभा अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जो काफी वायरल होती हैं.

और आज रंभा भले ही कनाडा में सेटल हो गई हों, लेकिन आज भी वह अपने देश की परंपरा और संस्कृति को नहीं भूली हैं और अक्सर रंभा ट्रेडिशनल लुक में अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं.

बता दें कि रंभा का घर किसी महल से कम नहीं है और उन्होंने अपने घर को बेहद शानदार तरीके से सजाया है और इस आलीशान घर में रंभा ने मिनी इंडिया को सजाया है और घर में पूजा से लेकर किचन, लिविंग रूम, बेडरूम तक हर चीज को उन्होंने खूबसूरती से सजाया है. , अतिथि कक्ष और उद्यान और इस घर में रंभा अपने परिवार के साथ एक सुखी वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही है।

रंभा, जिसकी शादी के कुछ साल बाद कथित तौर पर शादी हुई थी, ने आरोप लगाया कि उसकी शादी उसके पति से हुई थी और कहा कि वह पहले से ही दुष्यंती सेल्वाविनायकम से शादी कर चुकी है। जिसकी जानकारी रंभा को नहीं दी गई।

Disclaimer – इस लेख में दिए गए मामले पूरी तरह से मीडिया रिपोर्टों, ज्योतिष मान्यताओं और आयुर्वेद सिद्धांतों पर आधारित हैं। इसलिए कुछ मामलों में यह सभी के लिए लागू नहीं हो सकता है।