Home Entertainment/Bollywood करीना कपूर के इस 5 काले कारनामों के कारण सैफ अली खान...

करीना कपूर के इस 5 काले कारनामों के कारण सैफ अली खान को झेलनी पड़ी मुस्किले..

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस और पटौदी परिवार की बहू करीना कपूर खान आज अपने हर स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है. उनकी खूबसूरती ने अपना नाम बना लिया है। आपको बता दें कि अगर उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो वह 400 करोड़ से ऊपर चली जाती हैं।

करीना कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह अब भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और दो बच्चों की मां होने के बावजूद वह फिल्मों में नजर आती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस करीना कपूर भी कई बार चर्चा का विषय बन चुकी हैं, कभी अपने एमएमएस के लिए तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

करीना कपूर ने की ये 2 गलतियां
इस लेख में हम आपको करीना कपूर के जीवन में हुए कुछ ऐसे घोटालों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजह से काफी चर्चा हुई थी। हालांकि, समय के साथ इन सब बातों को इंडस्ट्री में उनके फैंस भूल चुके हैं। लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़ा विवाद अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक बार उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसने, वीडियो को रातों-रात सनसनी बना दिया। यह एमएमएस बहुत अंतरंग था। जिससे वह खुद बड़ी शर्मिंदगी का शिकार हो गए।

आपको बता दें कि एमएमएस में साफ है कि वह कमरे के अंदर जाते हैं, एक्ट्रेस अपने कपड़े उतारने लगती हैं। यह वीडियो आपकी ही तरह सोशल मीडिया पर फैला था, जो आज भी चर्चा का विषय है। करीना कपूर के जीवन में एमएमएस कांड एक बड़ा विवाद रहा है। जिस वजह से उन्हें अक्सर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एमएमएस
इतना ही नहीं एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस एक्ट्रेस का नाम शाहिद कपूर के साथ काफी समय से जुड़ा है. कलाकारों के बीच प्यार भरी खबरों के बीच दोनों के लिप लॉक का वीडियो भी आप की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आप इन एमएमएस को इंटरनेट पर पा सकते हैं।

हालांकि इस वीडियो को फर्जी बताया जा रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दोनों एक्टर्स के बीच तीखी नोकझोंक हुई, हालांकि करीना कपूर ने बाद में सैफ अली खान से शादी कर ली और आज वह दो बच्चों की मां हैं, वहीं शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत से शादी की है। उसके वैवाहिक जीवन में जीवन।