मशहूर कोरियोग्राफर “रेमो डिसूजा” के घर से आई बहुत ही दुखद खबर, इनकी पत्नी..

पिछले कुछ समय से देश भर में आत्मह*त्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं, कई लोग आर्थिक तंगी या अन्य पारिवारिक कारणों से अपनी जान दे देते हैं, लेकिन अब बॉलीवुड से एक दुखद खबर आ रही है। मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले ने आत्मह*त्या कर ली है।

इस घटना से रेमो और उनकी पत्नी सदमे में हैं। इस घटना से कोरियोग्राफर और उनकी पत्नी का परिवार सदमे में है। रेमो डिसूजा की पत्नी के भाई जेसन वॉटकिंस नहीं रहे। जेसन मिलेट में अपने घर में मृत पाए गए।

जेसन की बहन लीजेल डिसूजा और उनका पूरा परिवार यह खबर सुनकर सदमे में है। लिजी ने इंस्टा स्टोरी पर भाई की एक फोटो शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। लीजेल ने भाई की फोटो पर लिखा- क्यों ???? आप मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं? मैं आपको कभी माफ़ नहीं करूंगा। एक अन्य फोटो में लीजेल ने अपने भाई के साथ बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्यों? तीसरी तस्वीर में, लिज़ेल अपनी मां से विफलता के लिए माफी मांगती है।

रेमो डिसूजा के ससुर किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं। चार साल पहले उसने अपनी पत्नी और अब अपने बेटे को खो दिया। रेमो की पत्नी लीजेल ने ईटाइम्स को बताया कि उनके भाई ने आत्मह*त्या कर ली है। पापा का डायलिसिस चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जब डैडी ने जेसन के कमरे का दरवाजा खोला, तो वह मृत पाया गया। उन्होंने खुद की जान ले ली।

जब लीजेल से पूछा गया कि क्या वह परेशान हैं? जिस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह अपनी मां के निधन को नहीं भूल सकते. वह साल 2018 में हमें छोड़कर चले गए। जेसन अपनी मां के बेहद करीब थे। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। लीजेल और रेमो फिलहाल गोवा में हैं। जहां वह एक शादी में शामिल होने गए थे। जेसन कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने रेमो डिसूजा के प्रोजेक्ट में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।