अजब गजबभक्ति

पवित्रा कपूर के इस उपाय को करने से आप बन जाएंगे अमीर, फोटो को छुएं और शेयर करें आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी

कपूर को हिंदू धर्म में एक बहुत ही पवित्र वस्तु के रूप में पूजा जाता है। कपूर का उपयोग हर पूजा में विशेष रूप से किसी भी पूजा को करते समय किया जाता है। किसी भी शुभ कार्य के दौरान कपूर का दीपक जलाया जाता है। ऐसा माना जाता है कि कोई भी पूजा कपूर के बिना पूरी नहीं होती है। जैसा कि ज्योतिष में बताया गया है, ऐसा करने से कपूर का ऐसा खास उपाय, आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी

कपूर सेहत के लिए बहुत उपयोगी साबित होता है कपूर की मदद से हमारे शरीर के साथ-साथ हमारे घर में भी नकारात्मक माहौल को दूर किया जा सकता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति उपाय करता है तो वह काफी फायदेमंद साबित होता है उसके लिए।

कपूर का उपाय घर में सुख, शांति और समृद्धि का वातावरण देता है।घर में ढेर सारा धन प्राप्त होता है। आइए जानते हैं कपूर के एक उपाय के बारे में कि उस उपाय से आप अपनी किस्मत चमका सकते हैं। कपूर के उपाय से किसी भी व्यक्ति के सभी अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार व्यक्ति बहुत मेहनत भी करता है तो उसे सफलता नहीं मिलती। उसकी मेहनत का फल। उसके लिए कपूर का उपयोग करना चाहिए। सफलता के लिए आप किसी भी स्थिति में कपूर का उपयोग कर सकते हैं।

चांदी का एक बर्तन लें, उसमें तीन लौंग और चार बूंद कपूर डालकर जलाकर पूरे घर में फैला दें, इस उपाय को प्रतिदिन नियमित रूप से करने से आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी और आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। सफलता ही मिल सकती है।

कपूर का उपयोग भाग्य और भाग्य लाने के लिए किया जाता है। हर कोई चाहता है कि उनका भाग्य उनके हर काम में उनका साथ दे। अगर आप चाहते हैं कि कोई भाग्य लाए तो आप कपूर के उपाय का उपयोग कर सकते हैं। उपाय के लिए एक चम्मच साबुन और दो चम्मच कपूर की आवश्यकता होगी। आपको साबुन और कपूर की सहायता से दीपक जलाना चाहिए। यह उपाय दिन में किसी भी समय किया जा सकता है। लेकिन यदि आप यह उपाय गुरुवार को करते हैं, आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। 

कपूर के उपाय से होती है नकारात्मक ऊर्जा दूर।कपूर को वास्तु शास्त्र दोष या कोई ग्रह दोष हो तो उसके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि नहीं आती है, इसलिए घर में कुछ परिवार के सदस्यों के बीच विवाद भी होता है, इसके अलावा ऑफिस या घर में नकारात्मक ऊर्जा के कारण किसी भी तरह का तर्क-वितर्क होता है ऐसी स्थिति में कपूर का प्रयोग करना चाहिए।

कपूर का उपयोग करने के लिए आपको अपने कार्यस्थल और घर पर कपूर रखना चाहिए। इसे पश्चिम कोने में रखने से व्यक्ति के घर में वास्तु दोष और नकारात्मक ऊर्जाएं दूर होती हैं। धन प्राप्ति के लिए यह उपाय किया जा सकता है। कपूर हमारे स्वास्थ्य के लिए उपयोगी साबित होता है। कपूर वहाँ यदि नियमित रूप से उपयोग किया जाए तो कई लाभ होते हैं और इसकी सुगंध तन और मन दोनों के लिए फायदेमंद होती है।