आलिया नहीं बल्कि इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं रणबीर कपूर, बताई यह वजह..

बॉलीवुड की मोस्ट लविंग कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा इस समय हर तरफ हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आलिया-रणबीर 15 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। लेकिन अब आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी की शादी पर मुहर लगा दी है।

मतलब इतना तो तय है कि आलिया और रणबीर रील लाइफ से रियल लाइफ में एक होने वाले हैं।

रॉबिन भट्ट महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के सौतेले भाई हैं, जो बॉलीवुड के जाने-माने लेखक भी हैं। रॉबिन भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सात फेरे लेने वाले हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वेडिंग फंक्शन चार दिनों का होगा, जो आरके हाउस में मनाया जाएगा। रॉबिन भट्ट को भट्ट परिवार की ओर से भी न्योता मिला है.

पिछले कुछ सालों से रणबीर और आलिया अपने काम के साथ-साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। काफी समय से खबरें आ रही थीं कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी खुलकर अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया। लेकिन वो वक्त भी आया जब रणबीर और आलिया दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार कर सबको चौंका दिया। वहीं उनके परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल कहा जा रहा है कि दोनों इसी आने वाले हफ्ते में 7 फेरे लेकर एक साथ होने वाले हैं. हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है।

वैसे क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज की तरह आलिया भी भारतीय नहीं हैं। जी हां, आपको यकीन नहीं करना चाहिए, लेकिन यह सच है। जी हां, आलिया भट्ट ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी जगह बनाई है।

उन्होंने अपने अब तक के छोटे से करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं हाल ही में ‘आरआरआर’ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली आलिया अब अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. इन सबके बीच यह बात सामने आई है कि आलिया भारतीय नहीं हैं। हां, उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है और यही कारण है कि वह भारत सरकार को चुनने के लिए अपना कीमती वोट नहीं दे पा रही हैं।