Home सेलेब्रिटी बिना मेकअप के भी 51 साल की उम्र में भी बाहुबली की...

बिना मेकअप के भी 51 साल की उम्र में भी बाहुबली की मां दिखती हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीर वायरल

साउथ इंडस्ट्री न्यूज: 51 वर्षीय बाहुबली की मां एक 24 वर्षीय अभिनेता के साथ होठों पर एक चुंबन के साथ एक गंदा दृश्य किया है … देखना एसएस राजामौली की फिल्म “बाहुबली” एक ब्लॉकबस्टर थी। प्रभास स्टारर इस फिल्म में राजमाता शिवगामी देवी की भूमिका राम्या कृष्णा ने निभाई थी। वाइरल तस्वीर देखने के लिए सबसे नीचे जाए

फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। उन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। राम्या कृष्णन आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने न सिर्फ साउथ की फिल्मों में बल्कि बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है।

राम्या अब तक तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म “बाहुबली” से मिली। यह भूमिका सबसे पहले बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री ने निभाई थी। जब उन्होंने भूमिका के लिए मना कर दिया, तो भूमिका के लिए राम्या कृष्णन से संपर्क किया गया।

राम्या का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। राम्या ने अपने करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र में तमिल फिल्म वेल्लई मनसु से की थी। साउथ में धूम मचाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। राम्या ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत यश चोपड़ा की फिल्म ‘परंपरा’ से की थी। तब से उन्होंने खलनायक, चाहत, बनारसी बाबू और बड़े मिया छोटे मिया जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है।

वह साउथ टीवी चैनलों पर भी सक्रिय हैं। अपने निजी जीवन के लिए, उन्होंने 2003 में कृष्णा वामसी से शादी की थी। उनका एक बेटा ऋतिक भी है। 90 के दशक में बाहुबली की रानी मां ने बॉलीवुड में कई बोल्ड रोल किए हैं। बता दें, फिल्म परंपरा में उस बोल्ड सीन को लेकर काफी चर्चा हुई थी.इस फिल्म में उन्होंने विनोद खन्ना के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे.

राम्या नाना पाटेकर की फिल्म Vajud में एक चुंबन दृश्य दे दी है। फिल्म में उन्हें अक्सर लिपलॉक करते देखा गया था। अभिनेत्री ने बॉलीवुड सितारों अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, शाहरुख खान के साथ भी रोमांस किया है।

राम्या को असली पहचान फिल्म ‘बाहुबली’ से मिली थी। वह इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह रोल श्रीदेवी को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए ज्यादा फीस की मांग की थी।

श्रीदेवी ने फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपए फीस की मांग की थी।उन्होंने एक फाइव स्टार होटल की पूरी मंजिल बुक करने के लिए भी कहा था। फीस और ज्यादा डिमांड की वजह से राम्या को साइन किया गया था।

फिल्म बाहुबली में बाहुबली की मां शिवगामी देवी का शानदार और दमदार किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन को आज हर कोई जानता है.राम्या को फिल्म बाहुबली से काफी पहचान मिली है. तो आइए आज जानते हैं बाहुबली की मां यानी राम्या कृष्णन के जीवन के बारे में थोड़ा-बहुत।

राम्या का जन्म 15 सितंबर 1973 को हुआ था। राम्या की माता का नाम माया और पिता का नाम कृष्णन है। राम्या ने तेलुगु फिल्म निर्माता कृष्णा वामसी से शादी की थी। 2003 में शादी करने से पहले दोनों 7 साल तक डेटिंग कर रहे थे। उन्होंने 2004 में एक बच्चे को जन्म दिया।

राम्या ने महज 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘वेल्लई मनसु’ से बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की थी। राम्या ने तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में कुल 200 फिल्मों में अभिनय किया है। बॉलीवुड में उन्होंने अमिताभ के साथ फिल्म बड़े मिया छोटे मियां में काम किया।

तब से राम्या ने शाहरुख खान, विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। हालांकि बाहुबली में शिवगामी देवी की भूमिका निभाने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। हालांकि यह रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक राम्या ने बाहुबली-2 के लिए 2.5 करोड़ रुपये लिए थे. राम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब कोई उन्हें फिल्म की कहानी सुनाता है तो वह सो जाती है लेकिन जब राजमौली ने बाहुबली को कहानी सुनाई तो उसकी आंखें भर आईं और उसने एक बार में दो घंटे तक कहानी सुनी।

राम्या की पर्सनल लाइफ की बात करें तो रम्या हमेशा अपनी लग्जरी और खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं.राम्या को कारों का बहुत शौक है. Ramya के पास एक Mercedes Benz S50 है जिसकी कीमत 1 करोड़ 20 लाख रुपये है।

अभिनेता प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद फिल्म का हर किरदार और भी मशहूर हो गया। उनमें से एक अभिनेत्री राम्या कृष्णन हैं जिन्होंने फिल्म में राजमाता शिवगामी की भूमिका निभाई थी।

फिल्म ‘बाहुबली’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। कमाई की बात करें तो ‘बाहुबली’ का कोई जवाब नहीं है। इस फिल्म में शिवगामी देवी का किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था। जिसे राम्या कृष्णा ने निभाया था।

शिवगामी यानी रम्या काफी चर्चा में रहीं। हालांकि, 90 के दशक में राम्या ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जिसके बाद वह लंबे समय तक हिंदी फिल्मों से दूर रहीं।

राम्या ने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘वेल्लई मनसु’ से एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। राम्या अब तक 200 से अधिक तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अपने नाम चार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकीं राम्या शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘चाहत’ में नजर आई थीं.