Home सेलेब्रिटी बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को दिया...

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को दिया शादी का ऑफर, जानिए कौन है ये

बॉलीवुड के बाद हमारे देश में क्रिकेट का सबसे बड़ा क्रेज है। फिल्मी दुनिया के अभिनेताओं के बाद लोग क्रिकेटरों के दीवाने हैं। आपने यह भी देखा होगा कि कई क्रिकेट प्रशंसक सुरक्षा की परवाह किए बिना मैदान में प्रवेश करते हैं और अपने पसंदीदा क्रिकेटर के पैर छूते हैं। यह सब देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि हमारे देश में लोग क्रिकेट के खेल को इमोशन से देखते हैं।

जहां तक भारतीय टीम की बात है तो भारतीय क्रिकेट टीम के हर दशक में एक ऐसा खिलाड़ी जरूर रहा है जिसने अपने खेल से लोगों के मन में ऐसी जगह बना ली है कि लोग उसके दीवाने हो गए हैं, जिनमें कपिल देव, सुनील गावस्कर, सचिन शामिल हैं। तेंदुलकर और अब धोनी जिन्हें हम क्रिकेट सितारों के रूप में देखते हैं। हम बात कर रहे हैं विश्व विजेता भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ की जिन्होंने अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में शतक जड़कर सभी को चौंका दिया।

जी हाँ, आप भी पृथ्वी शॉ के नाम से परिचित होंगे जो इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में छाए हुए हैं. उन्होंने इस मैच में 134 रनों की पारी खेली और कई शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किए। यह शो टेस्ट डेब्यू में अर्धशतक और फिर शतक बनाने वाला सबसे कम उम्र का भारतीय बन गया। इससे वह टेस्ट मैच में शतक बनाने वाले दूसरे सबसे युवा भारतीय बन गए। उनकी खेलने की तकनीक और उनके व्यवहार को देखकर कई लोगों ने उन्हें कल का सचिन भी कहा है।

लोगों का यह भी कहना है कि 18 साल की उम्र में पृथ्वी शॉ ने आईपीएल में एक बड़े गेंदबाज का धमाका कर दिया था और जब तक उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का मौका मिला, तब तक वह मैच में शतक जमा चुके थे। अब जब इतनी प्रतिभा है, इस पर चर्चा होनी चाहिए। लेकिन अर्थ शो आजकल एक और बात के लिए मशहूर हो रहा है.आप जानते ही होंगे कि क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना रिश्ता है. ज्यादातर हमें क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अफेयर सुनने को मिलते हैं। आज हम यहां एक नए अफेयर के बारे में बात करने जा रहे हैं। आखिर क्यों इस एक्ट्रेस ने किया पृथ्वी शॉ से शादी का ऑफर?

आपको बता दें कि यह खूबसूरत अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं।जी हां, आलिया भट्ट आज की एक जानी-मानी अभिनेत्री बन गई हैं और अपने 5 साल के छोटे से करियर में आलिया ने तरह-तरह के किरदार निभाकर अपना नाम बनाया है। भट्ट ने अपने छोटे से करियर में इतना विविधता लाई है कि उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने बॉलीवुड में एक साधारण अभिनेत्री के रूप में अपना नाम बनाया है।

वैसे तो रणवीर कपूर के साथ आलिया के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि वह युवा भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को बहुत पसंद करती हैं और उनकी बल्लेबाजी की फैन भी हैं. आलिया भट्ट ने कहा कि मैं पृथ्वी से बहुत प्यार करती हूं और अगर पृथ्वी को शो चाहिए तो मैं उससे शादी भी कर सकती हूं।