Home जोक्स मजेदार जोक्स : पत्नी पति से – क्या आज भी में पेप्सी...

मजेदार जोक्स : पत्नी पति से – क्या आज भी में पेप्सी की बोतल..

जोक्स #1: अब्दुल की फेसबुक पर एक लड़की से दोस्ती हो गई अब्दुल ने उसे इम्प्रेस करने के लिए लिखा,, “चौदहवी का चांद हो या आफताब हो”.. थोड़ी देर में लड़की का जवाब आया, आफताब ही हूं अब्दुल भाई, फेक आईडी बनाई थी, फिर भी आप ने पहचान लिया…

जोक्स #2: डॉक्टर (पागल से) : तुम पागल कैसे हुए?पागल : मैंने एक विधवा से शादी की, उसकी जवान बेटी से मेरे बाप ने शादी की तो मेरी वो बेटी मेरी मां बन गई, उनके घर बेटी हुई तो वह मेरी बहन हुई, मगर मैं उसकी नानी का शौहर था, इसलिए वह मेरी नवासी भी हुई। इसी तरह मेरा बेटा अपनी दादी का भाई बन गया और मैं अपने बेटा का भांजा। और मेरा बाप मेरा दामाद बन गया और मेरा बेटा अपने दादा का साला बन गया और…डॉक्टर : अबे चुपकर मुझे भी पागल करेगा क्या?

जोक्स #3: एक मरीज डॉक्टर के पास गया.मरीज : डॉक्टर साहब मेरे कान में मटर का पौधा उग आया है.डॉक्टर : यह तो बड़ी हैरानी की बात है !मरीज : जी हाँ डॉक्टर साहब हैरानी की बात तो है ही क्योंकि मैंने तो अपने कान में भिन्डी के बीज डाले थे …!!!

जोक्स #4: Teacher:- छिपकली कौन है?

Pappu:- छिपकली एक गरीब मगरमच्छ है जिसे बचपन
मेँ ‘Bourn Vita’ वाला दूध नहीं मिला , जिस कारण
वो कुपोषण का शिकार हो गया …!!!

जोक्स #5: आज कल के माँ बाप सुबह स्कूल बस में बच्चे को बिठा के ऐसे बाय बाय करते हैं,
जैसे पढ़ने नहीं, विदेश यात्रा पर भेज रहें हो….

और
एक हम थे,
जो रोज़ लात खा के स्कूल जाते थे.

जोक्स #6: स्कूल मे मेडम बच्चो से..
मेडम : आज कुछ मजेदार पहेलियाँ पूछती हूँ जवाब सोचकर बताना
बच्चें : जी मेडम
मेडम : ऎसा कौन-सा पान हें जिसको खाया नहीं जा सकता?
पप्पू : पप्पू जोर-जोर से पेट पकड कर हँसने लगा
मेडम : क्या हुआ पप्पू? इतनी हँसी क्यों आरही हें?
पप्पू : मेडम आप भी ना कॆसे-कॆसे सवाल करती हें .. ‘स्तनपान’.
मेडम : नालायक, गधे ‘जापान’

पत्नी (पति से)- कुछ साल पहले मेरा फिगर पेप्सीकी बोतल की तरह था.पति- वो तो तुम्हारा अब भी हैपत्नी- सच में!पति- हां पहले बोतल 300ml की थीअब 2 लीटर की है.😂😂

हमें उम्मीद है दोस्तों की आपको यह जोक्स पसंद आए होंगे आपको यह जोक्स कैसे लगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही इन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर करके उन्हें भी हंसाने में हमारी सहायता करें.