पवनदीप राजन और अरुणिता की शादी की फोटो वायरल, जानिए फोटो की सच्चाई

कुछ दिन पहले इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट और सिंगर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की कथित प्रेम कहानी ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं। हालांकि, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। अब इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन दोनों गेटअप में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर लोग सोच रहे हैं कि शायद पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल शादीशुदा हैं।

क्या पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल की शादी हो चुकी है? बता दें कि पिछले हफ्ते ही खबर आई थी कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अलग हो गए हैं। इस खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं. अब गेटअप में दिख रही दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर ने एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है. तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इस कपल ने कोविड काल में बेहद खास लोगों के बीच गुपचुप तरीके से शादी कर ली होगी। वायरल हो रही इस तस्वीर में दोनों गले में वरमाला पहने नजर आ रहे हैं, लेकिन अब इन तस्वीरों की सच्चाई सामने आ गई है.

ये भी पढ़े : 50 साल बाद बेटी ने लिया जन्म, बैंड-बाजा से किया गया स्वागत

वायरल तस्वीर की सच्चाई आपको बता दें कि पवनदीप-अरुनिता की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो फर्जी है। इस तस्वीर को दोनों के फैन्स ने एडिट किया है। जब दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई तो उनके फैंस को काफी निराशा हुई और इसके बाद उन्होंने इस तस्वीर को वायरल कर दिया. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस उन्हें बेस्ट कपल बता रहे हैं.

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 की मशहूर कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल कोलकाता से आती हैं। वह ज़ी बांग्ला टीवी शो सारेगामापा लिटिल चैंप 2013 की विजेता भी रह चुकी हैं। वहीं पवनदीप राजन उत्तराखंड के रहने वाले हैं। पूरे शो के दौरान पवन का नाम अरुणिता के साथ जुड़ा। पवनदीप राजन सीजन 12 के विजेता रहे जबकि अरुणिता कांजीलाल फर्स्ट रनर अप रहीं। शो खत्म होने के बाद ये जोड़ी साथ में भी देखी गई थी. अब कुछ दिन पहले इस जोड़ी के ब्रेकअप की खबर आई थी।

दोनों के बीच तीन गानों का कॉन्ट्रैक्ट था और सामने आ रही कुछ खबरों की माने तो पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का ब्रेकअप हो चुका है। अरुणिता ने अगले गाने में पवनदीप के साथ काम करने से मना कर दिया है. दोनों को राज सुरानी द्वारा निर्देशित अगले वीडियो गाने में साथ देखा जाना था। बता दें कि पवनदीप और अरुणिता का ऑक्टोपस मीडिया के साथ तीन गाने का कॉन्ट्रैक्ट है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन आइडल 12 में पवनदीप और अरुणिता के बीच के लव ट्रैक को दिखाया गया था। इस बात से अरुणिता के माता-पिता खुश नहीं थे। अब खबर आ रही है कि माता-पिता की नाराजगी के चलते अरुणिता ने पवनदीप के साथ काम करने से मना कर दिया है. उधर, अरुणिता के परिवार ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

Source : बॉलीवुडलाइफ