Home जोक्स मजेदार जोक्स : पत्नी रोमांटिक अंदाज में पति से आज रात तुम..

मजेदार जोक्स : पत्नी रोमांटिक अंदाज में पति से आज रात तुम..

जोक्स नंबर 01: एक बदसूरत काला सा आदमी जुकाम की शिकायत लेकर डाक्टर के पास गया। डाक्टर ने उसे सरसरी निगाह से देखकर कहा कि वो अपने कपडे उतार दे और दोनों हाथों को जमीन पर टिका दे। आदमी हैरान परेशान हो गया पर उसने वैसा ही किया जैसा कि डॉक्टर ने उसे करने के लिए कहा।
डाक्टर: ठीक है, अब जानवरों की तरह चलिए, और कमरे के दायें कोने में जाएं आदमी ने यही किया।
डाक्टर: ठीक अब बाएँ कोने में जाएं।
आदमी उधर चला गया।
डॉक्टर: अब इस कोने में, अब उस कोने में, अब सामने, अब बीच में।
आदमी घबरा के उठ खड़ा हुआ और बोला, “डाक्टर साहब, कोई गंभीर बीमारी तो नहीं हो गयी मुझे?”
डॉक्टर: अरे नहीं, मामूली जुकाम है, ये दो गोली लो सुबह तक ठीक हो जाओगे।
आदमी: पर डॉक्टर साहब आपने ये मेरा एक घंटे तक इस तरह परीक्षण क्यों किया?
डॉक्टर: कुछ नहीं यार, बात यह है कि मैंने एक काले रंग का सोफा ख़रीदा है, मैं देखना चाहता था इस कमरे में वो किस जगह ठीक दिखेगा।

जोक्स नंबर 02: “गीता-दुनिया में कैसे- कैसे ४२० लोग भरे पडे है
रिता-क्यों क्या हुआ |
गीता- आज सवेरे दूधवाली मुझे खोटी अठन्नी दे गयी |
रिता- कहा है वह अठन्नी |
गीता -वह तो मेने सब्जीवालें को देकर सब्जी खरीद ली |”

जोक्स नंबर 03: “पति-तुम मुझे बात बात में अपनी मां के पास जाने की धमकी देती हो | क्या अच्छी बात है ?
पत्नि- ठीक है , अब मैंने जाने का इरादा छोड दिया है | मां को यहीं बुला लूगीं |”

जोक्स नंबर 04: एक मोटर मेकेनिक कार के इंजिन के पुर्जे खोल कर सुधार रहा था कि तभी शहर के नामचीन हार्ट सर्जन उसकी गैराज में आ पहुंचे.मेकेनिक ने डॉक्टर साहब से कहा – “ज़रा इस इंजिन को देखिये डॉक्टर साहब. मैंने इसके दिल को खोलकर वाल्व निकाले और सुधार कर वापिस लगा दिए हैं. कुछ ऐसा ही काम आप भी करते हैं. फिर हमारी सेलरी में इतना अंतर क्यूँ है ?”डॉक्टर साहब मुस्कुराए और धीरे से मेकेनिक के कान में बोले – “यही काम तब करके दिखाओ जब इंजिन चालू हो …. !”

जोक्स नंबर 05: संता की पत्नी अक्सर उदास रहती थी. वह उसे मनोचिकित्सक के पास ले गया.मर्ज समझने के बाद मनोचिकित्सक ने उठकर संता की पत्नी को बाहों में भर लिया और 5 मिनट तक चुम्बन लेता रहा.फिर संता से बोला – “इसे हफ्ते में 3 बार इस इलाज की जरूरत है. तुमसे हो पायेगा ?”संता – “मैं इसे सिर्फ सोमवार और बुधवार को ही आपके पास ला सकता हूँ. शुक्रवार को मेरी म्यूजिक क्लास रहती है … !!!”

जोक्स नंबर 06: एक आदमी डॉक्टर के पास गया.आदमी – “कोई ऐसी दवा बताइये जिससे मैं लंबा जीवन जी सकूं !”डॉक्टर – “शादी कर लो.”आदमी – “क्या शादी करने से उम्र लंबी हो जाती है ?”डॉक्टर – “नहीं ! शादी करने से लंबा जीवन जीने की इच्छा खत्म हो जाती है !”

जोक्स नंबर 07: एक डॉक्टर एक आदमी के पीछे भाग रहा था. रास्ते में डॉक्टर के किसी पहचानवाले ने पूछा – “क्या हुआ डॉक्टर साहब, उसके पीछे क्यों भाग रहे हो ?”हाँफते हुए डॉक्टर साहब बोले – “चार बार ऐसा हो चुका है…. साला दिमाग का ऑपरेशन कराने आता है और बाल कटवाकर चला जाता है … !!!