इस तस्वीर में दिख रहे असली अंक का किसी ने नहीं दे पाया सही जवाब, आप भी कोसिस कर सकते हैं..

ये तस्वीर सोसल मीडिया पर जोरो शोरो के साथ शेयर की जा रही हैं। बता दें कि ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई है. लोगों को इस तस्वीर को देखने और नंबर का तुक्का लगाने में बड़ा मजा आ रहा है.

जैसा की तस्वीर में देखा जा सकता है कि ब्लैक और व्हाइट के इस्तेमाल से पूरी तस्वीर बनाई गई है. बता दें कि तस्वीर में 7 डिजिट का नंबर छिपा हुआ है. जो एक बार में मुश्किल से ही किसी को दिखता है.

इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स में अलग ही लेवल का क्रेज है. लोग तस्वीर में नंबर ढूंढने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन मात्र एक परसेंट लोग ही इस तस्वीर में छिपे नंबर को देख पा रहे हैं. 

‘ऑप्टिकल इल्यूजन’ यानी ‘दृष्टि संबंधी भ्रम’, आमतौर पर ये तब होता है जब हम किसी चीज को जल्दी से जल्दी पढ़ना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें हैं जो ऑप्टिकल इल्यूजन पैदा करती है.

इंटरनेट पर एक बार फिर लोग उसी ऑप्टिकल इल्यूजन के चक्कर में पड़ गए हैं. लोगों में नंबर ढूंढने की होड़ लग गई है. हालांकि एक बार में सिर्फ 1 परसेंट लोग ही तस्वीर में छिपे सही नंबर को बता पा रहे हैं. लेकिन इन दिनों ये तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है और खूब शेयर की जा रही है.

ट्विटर पर तो मानो इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में बाढ़ सी आ गई है. लोग अलग-अलग नंबर कमेंट सेक्शन में लिख रहे हैं. कोई 45283 देख पा रहा है तो कोई 5283 नंबर लिख रहा है. लेकिन असल में तस्वीर में 3452839 नंबर छिपा हुआ है. कमेंट सेक्शन में मुश्किल से 1 परसेंट लोगों ने इस नंबर को गेस किया है.