खबरे

विराट कोहली को गिफ्ट में धोनी ने दिया इतनी कीमती चीज जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते, देखे

विराट कोहली को गिफ्ट में धोनी ने दिया इतनी कीमती चीज जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते, देखे

विराट कोहली के जन्मदिन के 10 सबसे महंगे तोहफे। हेलो दोस्तों आज हम आपको भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के जन्मदिन के महंगे और एक्सपेंसिव तोहफे के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं:- रोहित शर्मा: रोहित शर्मा भारत के सबसे बेस्ट खिलाड़ी में से एक है। रोहित शर्मा और विराट कोहली एक लंबे समय से दोनों दोस्त हैं। रोहित शर्मा ने विराट कोहली के जन्मदिन पर एक गोल्ड की घड़ी गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत करीब ₹20 लाख थी। साथ ही साथ इन्होंने विराट कोहली को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी विश किया था।

मोहम्मद शामी: सामी हमेशा से एक टारगेट किए जाने वाले खिलाड़ी हैं। और विराट कोहली हमेशा से उनके सपोर्ट में खड़े रहते हैं। मोहम्मद शामी ने विराट कोहली के जन्मदिन पर सुजुकी बाइक गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत करीब ₹15 लाख है।

महेंद्र सिंह धोनी: अब हम बात करते हैं दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक और T20 के विजेता महेंद्र सिंह धोनी के बारे में। महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली के लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी थी। उसी होटल में जहां टीम इंडिया ठहरी हुई थी। धोनी ने विराट कोहली को अपना पसंदीदा बैट गिफ्ट किया था। जिससे उन्होंने 2007 में T20 वर्ल्ड कप जीता था।

हार्दिक पांड्या: हार्दिक पांड्या सबसे बेहतरीन बॉलर और हिटर्स में से एक है। यह विराट कोहली के एक अच्छे दोस्त भी हैं। हार्दिक पांड्या ने विराट कोहली के जन्मदिन पर अपनी क्रश गिफ्ट किए थे। जिसकी कीमत है 10 लाख रुपए।

केएल राहुल: केएल राहुल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विराट कोहली को विश किया था। उन्होंने सन ग्लास गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत ₹15 लाख है।

रविंद्र जडेजा: रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी वक्त खेल का पासा पलट सकते हैं। जडेजा को हॉर्स राइडिंग का बहुत शौक है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रविंद्र जडेजा ने अपने फार्महाउस से 1 हॉर्स देने का विराट कोहली से वादा किया था।

ऋषभ पंत: ऋषभ पंत के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली है। विराट कोहली के जन्मदिन के मौके पर ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया से उन्हें विश किया। और उन्हें एक आईफोन 30 गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत करीब ₹2 लाख है।

सचिन तेंदुलकर: इस वक्त सचिन तेंदुलकर T20 वर्ल्ड कप को देखने के लिए दुबई में ठहरे हुए हैं। वह क्रिकेट में अपने अलावा किसी और को अच्छे बैट्समैन मानते हैं तो वह है विराट कोहली को। सचिन तेंदुलकर हमेशा से विराट कोहली के फैन रहे हैं। इन्होंने भी विराट कोहली के जन्मदिन के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी। गिफ्ट के तौर पर एक थ्री टियर केक भिजवाया था।

वीरेंद्र सहवाग: वीरेंद्र सहवाग वह खिलाड़ी है जिन्होंने सबसे पहले विराट कोहली को विश किया था। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुबह-सुबह ही विराट कोहली को विश कर दिया था। साथ ही साथ वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को एक प्लेटटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। जिसकी कीमत ₹20 लाख है।

सौरभ गांगुली: सौरभ गांगुली ने बीसीसीआई की तरफ से विराट कोहली को एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत करीब ₹40 लाख है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।