TV Serialखबरेजरा हटकेदेश दुनियाबॉलीवुडलाइफ स्टाइल

14 साल बाद शादी करने जा रहे हैं ‘पोपटलाल’,आखिरकार मिल गयी हीरोइन लड़की

टीवी पर सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा धारावाहिकों में से एक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का मनोरंजन करने से कभी नहीं चूकता, चाहे कलाकार आए या जाए। इस शो में 14 साल में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले लेकिन दर्शक इस कॉमेडी सीरियल से कभी निराश नहीं हुए.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जो जुलाई 2008 में शुरू हुआ था, में कई कलाकार हैं जो इसकी शुरुआत से ही शो से जुड़े हुए हैं। वह लगातार 14 साल से इस शो के साथ हैं। वहीं कई कलाकार सालों तक शो में रहने के बाद शो छोड़ चुके हैं. समय-समय पर निर्माता पुराने कलाकारों की जगह नए कलाकारों को लाते हैं।

कुछ हफ्ते पहले ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया था। उनके बिना शो कई दिनों तक चला लेकिन अब शो में एक नए ‘तारक मेहता’ की एंट्री हुई है. नए तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ नजर आ रहे हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि अब शो में एक और नए चेहरे की एंट्री होने वाली है.

खबरें हैं कि अब शो में कोई खास आने वाला है. कहा जा रहा है कि शो में आने वाले नए एक्टर का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के श्याम पाठक यानी पत्रकार पोपटलाल से खास रिश्ता होगा. मेकर्स अब पोपटलाल की शादी कराने के मूड में हैं।

आपको बता दें कि पोपटलाल शो की शुरुआत से ही कुंवारे रहे हैं. उनकी शादी के कई मौके आए लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की। बार-बार उसकी उम्मीदें धराशायी हो गईं। लेकिन अब आधार उनके सिर पर चढ़ाने जा रहा है। इस साल जुलाई में शो के 14 साल पूरे होने पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दर्शकों से वादा किया कि पोपटलाल भी इसी साल शादी कर लेंगे। अब असित मोदी अपना वादा पूरा करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि श्याम पाठक यानी पोपटलाल ने इस बात का खुलासा किया है कि अब मिसेज पोपटलाल भी शो में एंट्री करने वाली हैं. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें चंपक चाचा, नौसिखिया तारक मेहता, आत्माराम भिड़े और पोपटलाल नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को शो के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें नए स्टार मेहता चाचा के पैर छूकर आशीर्वाद मांगते हैं। पोपटलाल तब कहते हैं कि जो नए पात्र सामने आ रहे हैं उनमें सबसे महत्वपूर्ण श्रीमती पोपटलाल हैं। यह सुनकर आत्माराम भीड़ में हंसने लगते हैं।