खबरे

‘जो जीता वही सिकंदर’ की एक्ट्रेस का बदल गया पूरा लुक, अभी भी दिखती हैं बेहद फिट

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अब बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन इन अभिनेत्रियों में अपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और बड़े पर्दे पर अपनी अमिट छाप छोड़ी. 1990 के दशक की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो फिल्मों में अपनी अलग और खास एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्हीं में से एक खिलाड़ी फिल्म की अभिनेत्री आयशा जुल्का हैं. फिल्म जो जीता वही सिकंदर साल 1992 में आई थी. इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आईं थी, और फिल्म सुपरहिट रही थी.

इस फिल्म में आयशा जुल्का के साथ आमिर खान, दीपक तिजोरी, मामिक सिंह और पूजा बेदी जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म खिलाड़ी में आयशा जुल्का ने आमिर खान की गर्लफ्रेंड की भूमिका अदा की थी. यह फिल्म दोस्तों पर आधारित थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्म जो जीता वही सिकंदर में आयशा जुल्का की न केवल एक्टिंग की बल्कि खूबसूरती की भी काफी तारीफ हुई थी.

आयशा जुल्का अब फिल्मों से दूर अपनी निजी जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. वहीं पहले के मुकाबले अब उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है. आयशा जुल्का के चेहरे पर अब उम्र दिखने लगी हैं.

हालांकि वह खुद आज भी काफी मेंटेन रखती हैं और खूबसूरती में कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. आयशा जुल्का ने फिल्म जो जीता वही सिकंदर के अलावा खिलाड़ी, रंग, वक्त हमारा है, जय किशन, अकेले हम अकेले तुम और रन जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। आयशा जुल्का को आखिरा बार फिल्म जिनियस में देखा गया था. यह फिल्म साल 2018 में आई थी.