TV Serialखबरेजरा हटकेदेश दुनियाबॉलीवुडलाइफ स्टाइल

राजू श्रीवास्तव के भाई ने दी मुखाग्नि, पंचतत्व में हुए विलीन

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध गाट पर किया गया. राजू श्रीवास्तव को उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने मुखाग्नि दी. वहीं, पूरा परिवार इस दुख की घड़ी में एक साथ रहा और नम आखों से राजू श्रीवास्तव को विदा किया. राजू के जाने से उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया है.

राजू श्रीवास्तव के जाने से उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा श्रीवास्तव और बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव काफी टूट गए हैं और उनके लिए आगे का पल चुनौती वाला है.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हुए. दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू का अंतिम संस्कार किया गया. फैंस, परिजन और परिवार ने कॉमेडियन को नम आंखों से विदाई दी. आखिरी विदाई देने हास्य जगत के कई सितारे पहुंचे.

राजू ने फिल्म तेज़ाब से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जिसे वर्ष 1988 में रिलीज़ किया गया था. मगर इस फिल्म में उनका बेहद छोटा रोल था. राजश्री प्रोडक्शन की साल 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया राजू श्रीवास्तव की असल डेब्यू फिल्म मानी जाती है. उन्होंने बॉलीवुड में मैंने प्यार किया, बाजीगर, बिग ब्रदर, बॉम्बे टू गोवा जैसी हिट फिल्मों के माध्यम से लोगों को गुदगुदाया है.

वह राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. समाजवादी पार्टी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए राजू श्रीवास्तव को कानपुर से मैदान में उतारा था. लेकिन 11 मार्च 2014 को श्रीवास्तव ने यह कहते हुए टिकट वापस कर दिया कि उन्हें पार्टी की स्थानीय इकाइयों से पर्याप्त समर्थन नहीं मिल रहा है. उसके बाद, वह 19 मार्च 2014 को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे.