खबरेदेश दुनियाबॉलीवुड

बीमार पति राजू श्रीवास्तव के लिए पत्नी ने जो काम किया, उससे डॉक्टरों के भी होश उड़ गए…

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते कई समय से अपनी तबीयत को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राजू की तबीयत खराब होने की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैंस और करीबी लोग लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। बीते दिनों नाजुक हालत के बाद अब कॉमेडियन की सेहत में फिर सुधार होता दिख रहा है।

कहा जाता है कि पत्नी अपने पति की जान बचाने के लिए मौत से भी लड़ने को तैयार रहती है.पत्नी सोचे तो अपने पति को यमराज से वापस ला सकती है.

हाल ही में राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने ऐसा ही कुछ किया है. आप जानते ही होंगे कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है. दो दिन पहले राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. उस वक्त उनके साथ अचानक हादसा हो गया.

व्यायाम करते समय राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर गिर गए, जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

राजू को पिछले 7-8 दिनों से होश नहीं आया है। इतना ही नहीं, डॉक्टर ने उसे ब्रेन डेड भी घोषित कर दिया। हालांकि, इस सब दुखद खबर के बीच, राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने कहा है कि वह सुरक्षित है।

राजू श्रीवास्तव की पत्नी का कहना है कि राजू एक सेनानी है, उसे कुछ नहीं होगा और वह ठीक हो जाएगा और जल्द ही घर ले जाएगा। केवल एक पत्नी ही उसके ठीक होने की उम्मीद कर सकती है।