खबरे

Madhuri Dixit ने किया खुलासा, बेटे के साथ मिलकर करती हैं ये काम

माधुरी के फैंस का तब दिल टूट गया था, जब वो शादी कर के अपने पति राम नेने के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं। शादी के बाद माधुरी ने दो बेटों को जन्‍म दिया और वो चाहती थीं कि उनके बच्‍चों की परवरिश भारत में हो इसलिए माधुरी अपने परिवार के साथ वापस मुंबई शिफ्ट हो गईं।

सब के दिलो पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित के बेटे अरीन नेने 17 मार्च को 18 साल के हो गया हैं। 18 साल के होने के बावजूद भी वह अपने माता-पिता के लाडले हैं। माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपने और अपने बेटे की तस्वीर की शेयर करते हुए बेटे को जन्मदिन की बधाई दी हैं। जन्मदिन पर माधुरी ने अपने पुरानी यादों को भी ताजा किया हैं।

माधुरी मे बेटे को अपनी जिम्मेदारियो से वाकिफ कराते हुए कहा हैं की तुम अब युवाव्स्था की दहलीज पर आ गए हो बस याद रखना की आजादी के साथ अब तुम्हारी कुछ जिम्मेदारिया भी हैं। माधुरी ने सोशल मीडिया पाए अपने बेटे अरीन की बचपन के फोटो को शेयर करते हुए कहा हैं की खूबसूरत अरीन की बचपन की याद दिलाता हैं। वह अपने दोनों बेटे से बहुत प्यार करती हैं।

माधुरी ने अरीन के ब18वें बर्थड़े पर शुभकामनायें देते हुए लिखा हैं की मेरा बच्चा अब ऑफिशियली युवा हो चुका हैं और कहा हैप्पी 18वें बर्थड़े अरीन आज से ये दुनिया तुम्हारी हैं। जिसका लुप्त तुम उठाओ ,बताओ औए रौशन करो।

तुम्हारे रास्ते मे आने वाले हर हर पल को इस्तेमाल करके खुल के जियो। उम्मीद करती हूँ तुम्हारा हर पल यादगार और रोमांचक रहेगा। ”आई लव यू बेटा”

माधुरी अपने बेटे के साथ माँ ही नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह ट्रीट करती हैं। इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अरीन के साथ कई शानदार फुटेज भी शेयर किया हैं। जिसे देख कर यह पता चलता हैं की दोनों के बीआईटी कितनी अच्छी बॉन्डिंग हैं।

माधुरी ने एक अन्य वीडियो भी शेयर किया हैं जिसमे अरीन तबला बाजा रहा हैं और माधुरी तबले की थप कर नाचते हुए नजर आ रही हैं। जिसे देखकर यह पता चला हैं, की माधुरी ने अपने बच्चे को कला की भी शिक्षा दी हैं। लॉकडाउन के दौरान माधुरी ने कुछ फाइमलि वीडियो भी शेयर की हैं।