खबरे

तारक मेहता शो के कलाकारों के असली जीवन साथी और उनके उम्र को जाने

तारक मेहता शो के कलाकारों के असली जीवन साथी और उनके उम्र। हेलो दोस्तो आप सभी लोग जानते हैं कि तारक मेहता शो पूरे इंडिया में कितना फेमस हो चुका है। आज के एपिसोड में हम आपको तारक मेहता शो के कलाकारों के असली जीवन साथी के बारे में बताएंगे, और साथ ही साथ उनके उम्र का भी खुलासा करेंगे। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

मंडार चंदवाडकर: मंदार इस शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाते हैं। इनकी उम्र अभी 44 साल है। उनकी पत्नी का नाम है स्नेहल चंदवाडकर। इनके पास एक कार मौजूद है जिनकी कीमत 2.27 लाख है।

सोनालिका जोशी: सोनालिका इस शो में माधुरी भाभी का किरदार निभाती है। इनकी उम्र अभी 45 साल है। उनके पति का नाम है समीर जोशी। इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आर्या जोशी है। इनके पास एक कार मौजूद है जिसकी कीमत 5.54 लाख है।

पलक सिधवानी: इस समय सोनू का किरदार अब पलक सिधवानी निभाती है। इनके उम्र अभी 23 साल है। पलक ने हाल ही में अपने परिवार वाले के लिए अपने कमाई से एक कार खरीदा है।

शैलेश लोढ़ा: शैलेश इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाते हैं। इनके उम्र अभी 51 साल है। उनकी पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है। उनकी एक बेटी भी है। शैलेश के पास एक कार भी मौजूद है। इसकी कीमत है 34.9 लाख।

सुनायाना फोजदार: अंजली मेहता का किरदार निभाती है सुनायाना। इनकी उम्र 34 साल है। इनके पति का नाम है कुणाल भामूपानी।

तनुज महाशब्दे: तनुज इस शो में अय्यर का किरदार निभाते हैं। इनकी उम्र 41 साल है। मनोज के पास बीएमडब्ल्यू कार है।

मुनमुन दत्ता: मुनमुन दत्ता इस शो में बबीता जी का किरदार निभाती है। मुनमुन की उम्र अभी 33 साल है। इनके पास भी बीएमडब्ल्यू कार है। जिसकी कीमत है 62.90 लाख।

बलविंदर सिंह सूरी: बलविंदर से इस शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाते हैं। इनके उम्र अभी 33 साल है। इनके पत्नी का नाम है सविंदर सॉरी।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल: जेनिफर इस शो में मिसेज सॉरी का किरदार निभाती है। इनके उम्र अभी 42 साल है। उनके पति का नाम मयूर बंसीवाल है। इनकी एक बेटी भी है।

निर्मल सोनी: निर्मल इस शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाते हैं। उनकी उम्र अभी 42 साल है।

अंबिका रानजनकर: अंबिका हिस्सों में कोमल का किरदार निभाती है। उनके पति का नाम है अरुण रंजनकर। इनका एक बेटा भी है जिनका नाम अथर्व रंजनकर है।

श्याम पाठक: श्याम इस शो में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाते हैं। इनके उम्र अभी 45 साल है। इनकी पत्नी का नाम रश्मि पाठक है।

अमित भट्ट: अमित भट्ट हिस्सों में चंपक लाल का किरदार निभाते हैं। इनकी उम्र अभी 47 साल है। उनकी पत्नी का नाम है क्रुति भट्ट। इनके दो जुड़वा बच्चे हैं। इनके पास एक कार भी है जिसकी कीमत 6.97 लाख है।

दिलीप जोशी: दिलीप जोशी इस शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं। इनके हमने अभी 53 साल है। उनकी पत्नी का नाम मला तुला जोशी है। इनके पास है बीएमडब्ल्यू कार मौजूद है। जिसके कीमत 62.90 लाख है।

दिशा वकानी: दिशा इस शो में दया बेन का किरदार निभाती है। इनकी उम्र अभी 42 साल है। उनके पति का नाम है मयूर पड़ियाल।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।