खबरे

साउथ इंडियन कलाकारों की बहुत महंगी शादियां

साउथ इंडियन कलाकारों की बहुत महंगी शादियां हेलो दोस्तों आज मैं आपको इस एपिसोड में साउथ इंडियन कलाकारों की के बारे में बताने वाला हूं जो कि बेहद महंगी शादियों में से एक है।

धनुष और ऐश्वर्या : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और साउथ के जबरदस्त अभिनेता धनुष की प्रेम कहानी किसी परीकथा से कम नहीं है। इन दोनों की शादी दोनों एक दूसरे को 6 महीना के डेट करने के बाद की है। इन दोनों की शादी का खर्चा कितना आया था वह अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन जाहिर सी बात है कि इन दोनों की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी। इसमें बहुत पैसा खर्च हुआ था।

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी : साउथ इंडियन फिल्म के निर्देशक जूनियर एनटीआर के फिल्मों का तो हर कोई दीवाना है। सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि नॉर्थ में भी जूनियर एनटीआर के ढेर सारे फैंस है। 2011 में जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी के साथ शादी की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनके सारे का कुल खर्चा 100 करोड़ रुपए आया था। जिसमें 18 करोड़ शादी के मंडप में लगाए गए।

स्नेहा और प्रसन्ना: मलयालम अभिनेत्री स्नेहा और तमिल अभिनेता प्रसन्ना ने 2012 में शादी की थी। इन दोनों सितारों की शादी साउथ के सबसे महंगे शादियों में से एक है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अस नेहा के शादी का लहंगा गोल्ड का था। और उनकी ज्वेलरी लगभग 15 से 2000000 रुपए की थी।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी: साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी से शादी की। इनकी शादी काफी महंगी रही थी। इन दोनों ने सात फेरे सबसे सुंदर लोकेशन पर लिया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक फोटोग्राफर ने कहा कि इनके शादी में 40 फोटोग्राफर इनके शादी की फोटो ले रहे थे।

सूर्या और ज्योतिका: सूर्या और ज्योतिका ने अपने शादी में महंगे महंगे आउटफिट पहने थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ज्योतिका का एक आउटफिट ₹500000 से भी ज्यादा था। इनकी शादी में बड़े-बड़े यह साउथ के सुपरस्टार जैसे कि रजनीकांत, कमल हासन ने आकर इन्हें आशीर्वाद दिया था।

राम चरण तेजा और उपासना कामिनेनी: ऐक्टर और पॉलिटिशियन के अभिनेता चिरंजीवी ने अपने चाइल्डहुड बेस्ट फ्रेंड उपासना से 2012 में शादी रचाई। रामचरण की शादी उनकी दिल्ली में उन्हीं के फॉर्म हाउस में हुई। इनके शानदार शादी में सुपरस्टार तो है ही थे साथ ही साथ बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी वहां मौजूद थे।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।