खबरे

साउथ की अभिनेत्री और उनके जीवन साथी…

साउथ की अभिनेत्री और उनके जीवन साथी के बारे में बताने वाला हूं। हेलो दोस्तो, आज हम आपको साउथ की एक्ट्रेस और उनके जीवन साथी के बराए मे बताने वाले हैं। तो चलिये शुरू करते हैं आज के एपिसोड को:-

नम्रता शिरोडकर: नम्रता शिरोडकर साउथ फिल्म के साथ साथ हिंदी और मराठी में भी काम कर चुकी है। या इंडस्ट्रीज की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। अगर हम बात करें इनके पति के तो इनके पति का नाम है महेश बाबू जो कि साउथ इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार हैं।

शाहिद पल्लवी: साहिद पल्लवी की उम्र अभी 29 साल है। इनका जन्म तमिलनाडु में हुआ था और यह साउथ की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है। साइट पर भी कई सारे फिल्मों में काम कर चुकी है। अगर हम इनकी पति की बात करें तो आपको बता दें कि इनकी अभी तक शादी नहीं हुई है।

कीर्थी सुरेश: कीर्ति सुरेश साउथ इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है। और उन्होंने बहुत सारे सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अगर हम बात करें इनके पति की तो इनकी अभी तक अभी शादी नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी और म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध के बीच अफेयर है। और जल्द ही यह कपल एक दूसरे से शादी करने वाले हैं।

ज्योतिका: ज्योतिका साउथ इंडस्ट्रीज के एक खूबसूरत और होनहार अभिनेत्री है। इनकी उम्र अभी 42 साल है। अगर हम इनके पति के बात करें तो इनके पति का नाम सूर्या है। जो कि साथ फिल्मों के सुपरस्टार हैं। इन्होंने साल 2006 में एक दूसरे के साथ शादी की थी।

रश्मिका मंदाना: रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रैश का टैग दिया गया था। इन्होंने बहुत सारे सुपर हिट फिल्में दी है। इनकी उम्र अभी 25 साल है। अगर बात करें इनके पति की तो आपको बता दें कि रश्मिका ने अभी तक शादी नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ साल पहले इनका रसिक शेट्टी के साथ अफेयर था। लेकिन फिलहाल यह सिंगल है।

हंसिका मोटवानी: हंसिका मतवानी तमिल के साथ-साथ तेलुगू ,मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2001 में हिंदी सीरियल शकलाका बूम बूम से की थी। अगर हम इनके पति की बात करें तो फिलहाल उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

अमाला पॉल: अमाला पॉल नहीं अभी तक कई सारे सुपरहिट फिल्में दी है। बात करें इनके पति की तो साल 2014 में इन्होंने शादी की थी फिल्म डायरेक्टर विजय से। लेकिन किसी कारणवश 2017 में इन दोनों का डिवोर्स हो गया। तब से लेकर अब तक का अमाला नहीं अभी तक शादी नहीं की है।

त्रिशा कृष्णन: तृषा ने साउथ फिल्मों के साथ-साथ कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। प्रेशर ने फिलहाल अब तक शादी नहीं कि है लेकिन इनका का इंगेजमेंट हो चुका है। इनका का इंगेजमेंट चेन्नई के जाने माने बिजनेस मैन वरुण मन्यन से हुआ है।

प्रणिता सुभाष: प्रणिता सुभाष साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री मैं से एक है। प्रणिता बॉलीवुड में फिल्म हंगामा 2 से डेब्यू करने जा रही है। बात करें इनके पति के तो इनके पति का नाम हीतेन राजू है। हितेन राजू बेंगलुरु के जाने माने बिजनेस मैन हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।