खबरे

10 बला की खूबसूरती जिसको देखने के लगते है करोड़ो रुपए !

हेलो दोस्तों, आज हम जिस दुनिया के हिस्सा हैं इस दुनिया में करीब 18 लोग रहते हैं। और यह सारे लोग एक दूसरे से अलग हैं। कहते हैं सिर्फ देखने का नजरिया होना चाहिए चीजें अपने आप खूबसूरत हो जाती हैं। आज हम आपको ऐसे लोगों से मिल जाएंगे जो अपने आप को दुनिया से अलग बनाती हैं। तो चलिए शुरू करते हैं:-

नंबर 01. खोडीया डियोप

खोडीया डियोप सैनिकल में रहने वाली 23 साल की एक लड़की है। पूरी दुनिया की सबसे काली लड़की है। छोटी सी उम्र में ही अपने रंग की वजह से भेदभाव का काफी सामना करना पड़ा था। लेकिन अब इंस्टाग्राम पर इसके एक मिलियन फॉलोवर्ष हैं और लोग काफी पसंद भी करते हैं।

नंबर 02. निकीया फिनिक्स

निकिया के पूरे शरीर पर छाहियों के दाग हैं। इसके बावजूद निकिया ने कोका कोला के कंपनी को एडवर्टाइजमेंट किया है। लेकिन एक समय ऐसा था जब समाज के लोग उसके साथ भेदभाव करते थे।

नंबर 03. विनी हार्लो

विनी हार्लो 26 साल की एक फैशन मॉडल है। जब यह 4 साल की थी तो इसके पेट पर छोटे से सफेद धब्बे हैं लेकिन देखते ही देखते हैं पूरे शरीर में फैल गई। आज के समय में विनी अमेरिका के कपड़ा बनाने वाली फैक्ट्री की ब्रैंडर भी है।

नंबर 04. नाज्या ज़िडकोवा

नाज्या ज़िडकोवा 22 साल की एक रशियन लड़की है। जन्म से ही इसे एक बीमारी थी, जिसके कारण पूरा शरीर सफेद कलर का था। इस बीमारी को एलबीना कहते हैं। आज के समय में नाज्या दुनिया के खूबसूरत लड़कियों में से एक है।

नंबर 05. पौल कारसन

पौल कारसन का जब जन्म हुआ था तो वह एक साधारण इंसान ही थे। एक बार इन्हें खुजली हो गई थी और इन्होंने बहुत सारी दवाइयां खाई फिर भी खुजली ठीक ना हुई। इसके साथ ही दवाइयों का रिएक्शन हो गया और इनका पूरा शरीर ही नीला पड़ गया। 62 साल की उम्र में इस इकलौते शख्स की मौत हो गई।

नंबर 06. फ्रिट्ज लिएड्रिक्

एक बार फ्रिट्ज नामक एक फोटोग्राफर ने एक रेस्टोरेंट में गया, और वहां पर एक महिला को देखा उस महिला के चेहरे पर बहुत सारी छाइयां थी, उसी समय फोटोग्राफर ने उसकी तुरंत फोटो क्लिक कर ली। उसके बाद उस फोटो को दुनिया के सबसे खूबसूरत फोटो में शामिल किया गया।

नंबर 07. टैलर मौल

टैलर एक सुपरमॉडल है इनका पूरा शरीर दो रंगों में बटा हुआ है आधा किसी गाजर रंग का और आधा गोरा रंग का। और इनके दोनों रंगों के बीच एक सीधी लकीर जैसी बनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *