खबरे

बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक….

बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे तलाक के बारे में बताने वाले हैं जो काफी एक्सपेंसिव है। तो चलिए आज की इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

सैफ अली खान और अमृता सेन: साल 1991 में सैफ अली खान और अमृता सेन एक दूसरे से शादी रचाई थी। लेकिन इन दोनों के बीच समझौते अच्छे नहीं होने के वजह से 13 साल बाद यानी 2014 में इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग हो गए। इस डाइवर्स के बाद सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताते हुए कहा था कि मैंने उन्हें ₹50000000 दिए थे। फिर मैंने अपने बच्चे के 18 साल तक हो जाने के बाद मैंने उन्हें हर महीने ₹100000 तक दिया था।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर: 2003 में इन दोनों की शादी हुई थी। शादी के 13 साल बाद यानी कि 2016 में इन दोनों का डिवोर्स हो गया। इनके दो बच्चे भी हैं। रिपोर्ट की मानें तो एली मनी के तौर पर करिश्मा कपूर को संजय कपूर का घर मिला। जो कि पहले से ही करिश्मा कपूर के नाम पर था। इसके अलावा 14 करोड़ के बांड पर हर महीने 1000000 रुपए मिले। जो कि संजय कपूर ने अपने बच्चों के नाम पर खरीदा था।

आमिर खान और रीना दत्ता: आमिर और रीना साल 1986 में एक दूसरे से शादी की थी। 2002 में यह दोनों अलग हो गए। रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान रीना दत्ता को एली मनी के तौर पर ₹500000000 दिए।

आमिर खान और किरण राव: पहली पत्नी से तलाक होने के बाद आमिर खान ने साल 2005 में दूसरी शादी की। लेकिन 2021 में इन दोनों का भी डिवोर्स हो गया। एली मनी के तौर पर किरण राव को आमिर खान ने क्या दिया फिलहाल इसकी खबर नहीं है।

फरहान अख्तर और अधुना भवानी: साल 2000 में फरहान अख्तर और अधुना भवानी ने शादी की थी। 16 साल बाद यानी कि 2016 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इन दोनों के बीच फैसला हुआ कि फरहान अख्तर अली मनी के पैसे एक बार नहीं देंगे। उन्हें मंथली नहीं देना था। फिलहाल वो रकम क्या थी हमें उसकी खबर अभी नहीं मिली है।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा: 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में एक दूसरे से शादी कर ली थी। लेकिन मलाइका अरोड़ा के अर्जुन कपूर के साथ अफेयर होने के कारण उनका अरबाज खान के साथ रिश्ता खराब हो गया। साल 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग हो गए। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक के बाद 10 से ₹150000000 मांगे थे।

रितिक रोशन और सुजैन खान: 14 साल बाद तक एक दूसरे के साथ शादीशुदा जीवन बिताने के बाद रितिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे से अलग हो गए। रिपोर्ट की मानें तो ऐसा कहा जाता है कि सुजैन खान ने रितिक रोशन से एली मनी के तौर पर 400 करोड़ रुपए मांगे थे। जिस पर लोगों ने सुजैन खान को जमकर ट्रॉल किया था। लेकिन बाद में रितिक रोशन सामने आए और इन अफवाहों को गलत बताया।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।