खबरे

कंगना रनौत के पांच बॉयफ्रेंड…

कंगना रनौत के पांच बॉयफ्रेंड। हेलो दोस्तों आज हम आपको कंगना रनोट के बारे में कुछ ऐसे बातें बताने वाले हैं जिनके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं आज के इस एपिसोड को:-

रितिक रोशन: जब ऋतिक रोशन अपनी पत्नी सुजैन से तलाक लेने का इंतजार कर रहे थे तो उसी वक्त कंगना रनौत के रिलेशनशिप के बारे में सुनने के बाद सभी लोग हैरान हो गए थे। कंगना रनौत ने सरेआम कबूल किया कि उनका रितिक रोशन के साथ अफेयर हैं। लेकिन रितिक रोशन इस बात से साफ इंकार कर दिया था। कंगना ने रितिक रोशन पर कई तरह के आरोप भी लगाए।

अजय देवगन: फिल्म वंस अपॉन अ टाइम मुंबई में एक साथ काम करने के बाद कंगना राणावत और अजय देवगन के अफेयर के बारे में खूब सारी सुर्खियां हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी कहा गया कि कंगना रनौत अजय देवगन को लेकर काफी सीरियस थी। लेकिन अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल को छोड़ने के लिए किसी भी कीमत पर तैयार नहीं थे। एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी कहा गया कि कंगना रनौत अजय देवगन को अपनी कलाई काटने की धमकी भी दे दी थी। उनके अफेयर की खबरें ज्यादा दिनों तक नहीं चली।

आदित्य पंचोली: महानगरी मुंबई में जब कंगना स्ट्रगल कर रही थी तो उनकी आदित्य पंचोली से मुलाकात हुई। आदित्य पहले से ही शादीशुदा थे। कंगना के उम्र से वह 20 साल बड़े थे। लेकिन उम्र का फासला इन दोनों को प्यार करने से नहीं रोक सका। काफी दिनों तक यह दोनों एक दूसरे के साथ पति पत्नी की तरह रहे। रिपोर्ट के अनुसार यह भी कहा जाता है कि आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के साथ मारपीट की थी। जिस वजह से इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

अध्ययन सुमन: आदित्य पंचोली से ब्रेकअप के बाद कंगना के मुलाकात राज के सेट पर अध्ययन सुमन से हुआ। उसी वक्त दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन को यह रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था। एक रिपोर्ट के अनुसार शेखर सुमन ने एक इंटरव्यू में यहां तक यह भी कह दिया कि कंगना रनौत अध्ययन सुमन को लेकर प्यार नहीं बल्कि सिर्फ एक अट्रैक्शन है। वही अध्ययन सुमन ने भी बयान दिया था कि वह अभी सिर्फ करियर पर फोकस कर रहे हैं। जिसके बाद उनके अफेयर की खबरों पर विराम लग गया।

निकोलस लफ्फर्टी: लगातार 4 अफेयर से धोखा खाने के बाद कंगना रनौत का नाम ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लफ्फर्टी के साथ जुड़ा। कहा जाता है कि निकोलस कई बार मुंबई आए और उन्हें कंगना के साथ कई बार देखा जा चुका है। हालांकि यह भी रिलेशनशिप सिर्फ चंद दिनों का ही मेहमान निकला।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।