खबरे

वह मशहूर हस्तियां जिन्होने अपनी बहन से रचाई शादी…

हैलो दोस्तों आज मैं दुनिया के सबसे अनोखी शादी के बारे मे बताने वाला हूँ। जिसमे दुनिया के कुछ ऐसे ही मशहूर सेलिब्रिटी हैं जिन्होने अपनी बहन से ही शादी रचा ली हैं तो चलिये शुरू करते हैं:-

नुसरत फतेह अली खान:- नुसरत फतेह अली खान दुनिया के जाने माने और बहुत ही प्रसिद्ध गायिका हैं। पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी इनका गाना काफी सुनना पसंद करते थे। नुसरत फतेह अली खान ने बहुत से पॉपुलर गाने गाए हैं। अगर बात करें उनकी शादी की तोउन्होंने अपनी बहन नाहिदा से शादी की थी नाहिदा उनकी चचेरी बहन थी।

सईद अनवर:- पाकिस्तान के जाने-माने क्रिकेटर और बैट्समैन सईद अनवर ने भी अपनी बहन से शादी की थी। उन्होंने अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी की थी।

शाहिद अफरीदी:- लंबे समय से पाकिस्तान के लिए खेले जाने वाले जाने-माने क्रिकेटर और स्पिन बॉलर शाहिद अफरीदी को आप सभी जानते हैं। देश और विदेश में उनके लाखों फैंस हैं। शाहिद अफरीदी ने अपनी चचेरी बहन से शादी की थी। वह भी चचेरी बहन से प्यार करते थे और उन्होंने उसके साथ शादी की।

बाबर खान:- बाबर खान पाकिस्तान के लोकप्रिय फिल्म स्टार हैं। बाबर खान ने दो शादियां की हैं उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है इसके बाद उन्होंने अपनी चचेरी बहन सना खान से शादी कर ली थी।

वीरेंद्र सहवाग:- भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सेहवाग ने सन 2014 में आरती अहलावत से शादी की, जो कि सहवाग के दूर के रिश्ते में उनकी बहन लगती है। बता दें कि सहवाग और आरती दोनों ही शादी के पहले से ही एक दूसरे को पसंद करते थे।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।