खबरे

बॉलीवुड के बाल कलाकार आज हो गए हैं इतने बड़े…

बॉलीवुड के बाल कलाकार आज हो गए हैं इतने बड़े। हेलो दोस्तो आज के इस एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे बाल कलाकार के बारे में बताएंगे जो आज बिल्कुल ही बदल गए। फेमस बाल कलाकार तब और आपके बारे में बताएंगे। तो चलिए आज किस एपिसोड को शुरू करते हैं:-

श्वेता बसु प्रसाद: श्वेता बसु प्रसाद को पहचान मिली फिल्म मकड़ी से। जहां उन्होंने छोटी बच्ची की भूमिका निभाई थी। वह उस फिल्म में लीड रोल में थी। श्वेता की उम्र अभी 30 साल है। उन्होंने बहुत सारी बॉलीवुड और साउथ फिल्में की है। श्वेता बॉलीवुड के साथ-साथ कुछ वेब सीरीज भी करती है। अब श्वेता बहुत ही खूबसूरत दिखती है।

अभिषेक शर्मा: अभिषेक शर्मा को पहचान मिली फिल्में कहो ना प्यार है से। जिसमें उन्होंने रितिक के छोटे भाई का किरदार निभाया था। अबे बे बेहद ही हैंडसम दिखते हैं।

मालविका राज: मालविका राज को पहचान मिली कभी खुशी कभी गम से। जहां उन्होंने करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाया था। मालविका का उम्र है अभी 27 साल। यह फिलहाल एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी कर रही है।

अहसास चन्ना: अहसास चन्ना की पहचान मिली माय फ्रेंड गणेशा से। जहां उन्होंने छोटे से बच्चे की भूमिका निभाई थी। एहसास बॉलीवुड में तो दिखती ही है लेकिन वह अब ज्यादातर वेब सीरीज में नजर आती है। इनकी उम्र अभी 22 साल है।

हंसिका मोटवानी: हंसिका मोटवानी की पहचान मिली टीवी शो शकलाका बूम बूम से। हंसिका की उम्र है अभी 30 साल। यह ज्यादातर साउथ की फिल्में करती है।

अमृता प्रकाश: अमृता प्रकाश ने फिल्म में डेब्यू किया था फिल्म तुम बिन से। जहां उन्होंने मिली का किरदार निभाया था। अमिता की उम्र अभी 34 साल है। यह फिल्म से ज्यादा ज्यादातर टीवी शो में नजर आती है।

आयशा कपूर: आयशा कपूर को पहचान मिली थी फिल्म ब्लैक से। जहां उन्होंने रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था। आयशा की उम्र अभी 26 साल है। लेकिन कुछ सालों से आयशा फिल्म में एक्टिव नहीं है।

झनक शुक्ला: झनक को पहचान मिली थी टीवी शो करिश्मा का करिश्मा से। झनक की उम्र अभी 25 साल है। यह काफी वक्त से किसी टीवी सोया फिल्म में नजर नहीं आई है।

कविश मजूमदार: कविश को पहचान मिली थी फिल्म कभी खुशी कभी गम से। जहां उन्होंने रितिक रोशन के बचपन का किरदार निभाया था। कविश अभी भी फिल्म में एक्टिव है। उनकी लास्ट फिल्म जो आई थी वह है बैंक चोर। जहां उन्होंने मुकेश का किरदार निभाया था।

सना सईद: सना सईद को पहचान मिली थी उनकी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है से। जहां उन्होंने अंजलि खन्ना का किरदार निभाया था। इनकी उम्र अभी 32 साल है। 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में इन्होंने तान्या का किरदार निभाया था।

पूजा रूपारेल: पूजा रूपारेल ने बाल कलाकार का किरदार निभाया था, फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। पूजा की उम्र अभी 40 साल है। और यह फिलहाल फिल्म में ज्यादा एक्टिव नहीं है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।