खबरे

बॉलीवुड के साथ सुपरहिट हीरोइन और उनकी फ्लॉप बहने…

बॉलीवुड के साथ सुपरहिट हीरोइन और उनकी फ्लॉप बहने। हेलो दोस्तो आज के इस एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे हीरोइन से मिलवा आएंगे जो वह खुद तो सुपर हिट हो गई बल्कि उनकी बहने सुपर फ्लॉप साबित हो गई। तो चलिए आज के इस एपिसोड को शुरू करते हैं:-

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा है सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कुछ सीरीज और हॉलीवुड में भी छाई हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन उनकी बहन परिणीति चोपड़ा अभी तक किसी बड़ी फिल्म में कास्ट नहीं की गई। इसलिए अगर देखा जाए तो परिणीति चोपड़ा एक फ्लॉप बहन हुई।

तनीषा मुखर्जी और काजोल: बॉलीवुड में अपना करियर शुरुआत करने से पहले तनीषा मुखर्जी तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी डेब्यू किया था। लेकिन तनीषा को ना ही बॉलीवुड में सफलता मिली और ना ही साउथ में। अगर दूसरी तरफ काजोल को देखा जाए तो काजोल को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह पहले से ही बॉलीवुड में साउथ में एक सफल अभिनेत्री है।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी: इन दोनों बहनों में कोई तुलना नहीं बनती। शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में काफी लंबे वक्त तक राज किया। यह काफी मशहूर भी है। शमिता शेट्टी को बहुत सारा मौका मिला बॉलीवुड में खुद को साबित करने का। लेकिन वह हर बार नाकाम रहे।

करीना कपूर और करिश्मा कपूर: बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी कर कर फिल्मी जगत को छोड़ दिया। लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी भी अच्छे से नहीं चली। उनका संजय कपूर के साथ डिवोर्स भी हो गया। 90 के दशक के अभिनेत्री होने के कारण करिश्मा कपूर को काफी सारा अवार्ड मिले। लेकिन उन्हें कोई बड़ा रोल या बड़ी फिल्म नहीं मिली। भाई उनकी छोटी बहन करीना कपूर बॉलीवुड में आज भी सफल अभिनेत्री है। वह आज भी फिल्में करती है। वैसे हम करिश्मा कपूर को एक प्लॉट एक्ट्रेस नहीं कह रहे हैं। लेकिन करीना के तुलना में करिश्मा ज्यादा सफल अभिनेत्री नहीं हुई।

इसाबेल कैफ और कैटरीना कैफ: कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने कैनेडियन फिल्म से डेब्यू किया था। जिसके प्रोड्यूसर सलमान खान थे। लेकिन वह फिल्म फ्लॉप रही। कैटरीना कैफ जो पहले से ही बॉलीवुड में मजबूत करियर बना चुकी है। वह अपनी बहन से ज्यादा सक्सेसफुल है।

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा: मलाइका अरोड़ा भले ही आज ज्यादा मशहूर अभिनेत्री ना हो। लेकिन बेशक वह एक आइटम गर्ल है। वो अक्सर अपने स्टाइल और फैशन के लिए सुर्खियों में आती रहती है। मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी काफी सारी फिल्में की। लेकिन उनकी सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। जिस वजह से वह हमेशा के लिए छुट्टी ले ली।

समीरा रेड्डी और सुषमा रेड्डी: समीरा रेड्डी सुषमा रेड्डी की छोटी बहन है। इन दोनों ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। हम लोगों को तो सिर्फ समीरा ही याद है क्योंकि वह कुछ अच्छी फिल्में की है। लेकिन उनकी बड़ी बहन सुषमा रेडी है की फ्लॉप अभिनेत्री साबित हुई।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।