खबरे

बॉलीवुड हीरोइन जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है।

बॉलीवुड हीरोइन जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है। हेलो दोस्त आज कैसे पेशाब में हम आपको कुछ ऐसे हीरोइन का नाम बताने वाले हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं:-

ऐसा वैसे तो आप सब जानते हैं कि हर इंसान बड़ा बनना चाहता है और पैसा कमाना चाहता है। हर इंसान चाहता है कि उसके पास इतना पैसा हो कि वह अपना और अपने परिवार का अपने जरूरतों को पूरा कर सकें। मेरे दोस्त आप जानते हैं कि इन चीजों को पाने के लिए बहुत ही मेहनत की आवश्यकता होती है। ऐसे बहुत कम लोग होते हैं जो बिना मेहनत के ही नाम कमा लेते हैं। ऐसे लोगों की किस्मत उनके साथ होती है।

लेकिन दोस्तों सब के साथ ऐसा नहीं होता। समाज में मेहनत और सक्सेसफुल पर लेने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है। एक ऐसे इंडस्ट्री है जहां पर अपनी पहचान बनाने के लिए लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है। बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत करके अपना मुकाम हासिल किया है। आज उनके पास नाम और शोहरत की कोई कमी नहीं है। वह इतनी अमीर है कि उनके पास खुद की प्राइवेट जेट है।

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्री में से एक है। शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को हुआ था। साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की। राज कुंद्रा बहुत ही बड़े एक बिजनेसमैन है। आज वह लंदन में स्थित भारतीय मूल के बड़े व्यापारी हैं। राज कुंद्रा से शादी करने के बाद शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेत्री में से एक बन गई। आज उनके पास है पैसा की कोई कमी नहीं है। आज हो एक प्राइवेट जेट की मालकिन है। इनके इस जेट में तरह-तरह के शुभ सुविधाएं मौजूद हैं।

प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 में हुआ। प्रियंका चोपड़ा की उम्र अभी 39 साल है। प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी छाई हुई है। प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री है जो सिर्फ अपनी सुंदरता के लिए ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के लिए भी जानी जाती है। प्रियंका चोपड़ा कड़ी मेहनत करके आज यह मुकाम हासिल किया है। इसी का नतीजा है कि आज उनके पास है खुद का प्राइवेट जेट है। जो कि बेहद ही शानदार है।

ऐश्वर्या राय: विश्व सुंदरी कही जाने वाली ऐश्वर्या राय का जन्म 1 जनवरी 1973 में हुआ। ऐश्वर्या को फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ उनकी सुंदरता के लिए ही नहीं बल्कि उनके शानदार अभिनय के लिए भी जाना जाता है। आज ऐश्वर्या राय के पास एक नहीं बल्कि 3 प्राइवेट जेट है। इनके प्राइवेट जेट में तरह-तरह के सुख सुविधाएं मौजूद हैं।

मल्लिका शेरावत: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मल्लिका शेरावत की जन्म 24 अक्टूबर 1973 में हुआ। मल्लिका के पास भी खुद का प्राइवेट जेट मौजूद है। उनके प्राइवेट जेट का इंटीरियर जबरदस्त है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।