खबरे

अमीर होने से पहले कैसे दिखते थे बॉलीवुड सितारे

अमीर होने से पहले कैसे दिखते थे बॉलीवुड सितारे। हेलो दोस्तों कहते हैं नाम और शोहरत आने के बाद हर कोई बदल जाता है। बता दें कि ऐसा बॉलीवुड के कुछ सितारों के साथ भी हुआ। जिन्होंने अपनी जिंदगी बेहद ही गरीबों में बिताई है। लेकिन जब लंबे संघर्ष के बाद सभी ने सफलता मिली तो हर कोई के लिए या मिसाल बन गया। इंसान गरीब होता है लेकिन बदसूरत नहीं इस बात को साबित करते हुए इन बॉलीवुड सितारों ने झंडे गाड़ दिए हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें पैसे मिलने के बाद सच में चमकने लगे हैं। उनकी यह मेहनत ने इन्हें इस मुकाम पर लाया है।

कपिल शर्मा: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बहुत सारा संघर्ष करके आज इस मुकाम हासिल किया है। कपिल शर्मा अपने शुरुआती दिनों में कुछ खास नहीं दिखते थे। लेकिन नाम और पैसे होने के बाद इनके लुक में जबरदस्त चेंज हुआ।

नेहा कक्कड़: नेहा कक्कर अपने आवाज के साथ साथ अपने दिलकश अदाओं से दीवाना बना लेती है। आपको बता दें कि एक के बाद एक हिट गाने देने वाली नेहा कक्कड़ शुरुआती दौर में कुछ खास नहीं दिखती थी। लेकिन सफल होने और पैसा आ जाने के बाद उनकी लुक में गजब का चेंज आया। उनके अभी की तस्वीर देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती है।

रेनू डिसूजा: कोरियोग्राफर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले रेनू डिसूजा आज फिल्म इंडस्ट्रीज में सफल डायरेक्टर और करियोग्राफ के रूप में जाने जाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि रेनू डिसूजा पहले फिल्मी सितारों के पीछे डांस किया करते थे। उस वक्त रेनू डिसूजा दिखने में कुछ खास नहीं थे। लेकिन नाम और पैसा होने के बाद हिना का बदलाव आपको देखने को जरूर मिला होगा।

हिमेश रेशमिया: बॉलीवुड के जानेमाने गायक हिमेश रेशमिया के लुक में जमीन आसमान का फर्क आ गया हैं। अगर आपने पहले हिमेश को देखा होगा तो आपको यह बदलाव जरूर चौंका देगा। पहले के मुकाबले अभी हिमेश बहुत ही स्मार्ट दिखते हैं। पैसा मिलने के बाद हिमेश रेशमिया पूरी तरह से बदल गए हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी: बॉलीवुड में नवाजुद्दीन का अभिनय हर कोई दीवाना है। पहले के नवाजुद्दीन और बाद के नवाजुद्दीन को देखकर आप जरूर हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें कि एक्टर नवाजुद्दीन जब पहली बार मुन्ना भाई एमबीबीएस में एक चोर का किरदार में देखा गया था। तो कभी किसी में ही नहीं सोचा होगा कि या एक दिन इतना हैंडसम हो सकता है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।