खबरे

विराट और अनुष्का की 8 सबसे महंगी चीजें

विराट और अनुष्का की 8 सबसे महंगी चीजें। हेलो सर कैसे पीस रोड में हम आपको विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो सबसे महंगी चीजों में गिनती की जाती है। तो चलीए हम इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

नंबर 01. Water:- विराट कोहली जिस पानी को पीते हैं वह काफी महंगा है। हमें से ज्यादातर लोगों को यह पता नहीं होगा कि वह किस तरह का पानी पीते हैं। विराट कोहली एवीएन कंपनी का पानी पीते हैं। यह पानी फ्रांस से मंगवाई जाती है। इस पानी के एक बोतल की कीमत लगभग 600 से ₹36000 तक पड़ती है। इस पानी को आधा सेलिब्रिटी और स्पोर्ट्स पर्सन भी यूज करते हैं। कीजिए पानी वेट लॉस करने, डिप्रेशन से बचने और अच्छी क्वालिटी के लिए जाना जाता है।

नंबर 02. House:- विराट कोहली ने शादी से पहले एक अपार्टमेंट लिया था। जिसकी कीमत ₹400000000 है। शादी के बाद अनुष्का शर्मा को यह खुद का घर चाहिए था इसलिए अनुष्का के लिए विराट कोहली ने गुड़गांव में फिर से एक घर खरीदा। जिसकी कीमत ₹900000000 है। यह घर हर तरह के सुख सुविधाओं से परिपूर्ण है।

नंबर 03. Restorent:- विराट कोहली अलग अलग तरह का खाना खाने के लिए बहुत शौक रखते हैं। भारत में इनकी जितनी ज्यादा पॉपुलर रहती है कि बाहर जाकर ये किसी रेस्टोरेंट में खाना नहीं खा सकते हैं। जिस वजह से उन्होंने अपना खुद का एक रेस्टोरेंट खोल लिया। विराट कोहली और अनुष्का अक्सर अपने फैमिली के साथ यहां खाना खाने जाते हैं। इस रेस्टोरेंट से विराट कोहली लगभग हर साल 10 करोड का मुनाफा भी कमाते हैं।

नंबर 04. Fitness centre:- विराट कोहली ने 100 करोड़ रुपये एक फिटनेस सेंटर पर इन्वेस्ट किया है। इस फिटनेस सेंटर कहां गई सारा ब्रांच मुंबई दिल्ली जैसे बड़े-बड़े शहरों में भी फैला हुआ है। जिससे विराट कोहली लगभग हर साल 110 करोड़ रुपए कमा लेते हैं।

नंबर 05. Rone:- भारतीय क्रिकेटर में बहुत सारे ऐसे कम क्रिकेटर हैं जिनके खुद का क्लॉथिंग ब्रांड है। विराट कोहली उनमें से एक हैं। विराट कोहली अक्सर रॉन ब्रांड के टीशर्ट में दिख जाते हैं। जिससे विराट कोहली को 1 साल में 50 करोड़ की इनकम हो जाती है।

नंबर 06. Private jatt:- विराट कोहली के पास एक प्राइवेट जेट भी है। जिसमें विराट कोहली को ट्रेवल करना बहुत पसंद है। विराट कोहली को किसी और एयरलाइन में ट्रेवल करना नहीं पसंद है। इस प्राइवेट जेट की कीमत है 125 करोड़। इसमें हर तरह की सुख सुविधाएं मौजूद है।

नंबर 07. Football team:- विराट कोहली ने गोवा के फुटबॉल टीम को भी खरीदी हुई है। जिससे वह हर साल करोड़ों रुपए कमा लेते हैं।

नंबर 08. Cars:- अगर बात करें विराट कोहली के कार कलेक्शन की तो उनके पास नई नई तरह की कई सारी कार्स मौजूद है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।