खबरे

एम. एस. धोनी के 4 गर्लफ्रेंड, जिसके बारे में आप नहीं जानते

एम एस धोनी के 4 गर्लफ्रेंड जिसके बारे में आप नहीं जानते हैं। हैलो दोस्तो आज के इस एपिसोड में मैं आपको एम एस धोनी के चार गर्लफ्रेंड के बारे में बताने वाला हूं जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

प्रियंका झा: आपने देखी होगी द एम एस धोनी फिल्म अनटोल स्टोरी जिसमें दिशा पटानी प्रियंका झा के किरदार निभा रही होती है। इस फिल्म में एम एस धोनी और प्रियंका झा की लव स्टोरी को दिखाई गई है। फिल्म में दिखाया गया है कि दोनों की मुलाकात एक फ्लैट में हुई थी। लेकिन रियल लव स्टोरी तो यह है कि धोनी और प्रियंका झा स्कूल फ्रेंड रह चुके हैं। दोनों एक दूसरे के साथ लंबे वक्त के साथ रिलेशनशिप में हैं। जब काफी अच्छा प्रदर्शन चल रहा था धोनी के इंडियन क्रिकेट फिल्ड पर तब लाइफ में ऐसा वक्त आया जब उन्होंने प्रियंका को खो दिया। प्रियंका झा की एक कार एक्सीडेंट में जान चली गई। यह वक्त धोनी के लिए काफी दुखद रहा।

दीपिका पादुकोण: वही एम एस धोनी इन टेन क्रिकेट फील्ड पर काफी ज्यादा छाए हुए थे। उसके बाद उन्होंने ऐड फिल्म भी करना शुरू कर दिया। इसी में उनकी मुलाकात हुई दीपिका पादुकोण से। इन दोनों की दोस्ती आगे बढ़ती जा रही थी लव रिलेशन मैं तब्दील होती जा रही थी। लेकिन धोनी की किस्मत खास चमकी नहीं और वहीं युवराज पाजी ने आकर उनकी किस्मत को छीन लिया। आप यह लव रिलेशनशिप वहीं पर टूट गया।

राय लक्ष्मी: इन दोनों के बाद एम एस धोनी का दिल लगने लगा राय लक्ष्मी के साथ। राय लक्ष्मी साउथ इंडस्ट्री के खूबसूरत अदाकारा हैं। यह दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस ही नहीं हो पाए क्योंकि दोनों दूर रहते थे। राय लक्ष्मी के साथ इनका कुछ महीनों तक रिलेशन चल सका। धोनी का इस रिलेशनशिप पर कोई भी बयान सामने नहीं आया। लेकिन राजलक्ष्मी कुछ ना कुछ कहती हुई नजर आई और उन्होंने कह दिया कि साल 2009 उनके लिए सबसे बकवास साल रहा।

आसींद: ऐसे में कहानी बढ़ती जा रही थी और एम एस धोनी एक बेहतरीन प्लेयर बनते जा रहे थे लेकिन उन्होंने फैशन इंडस्ट्रीज में भी हाथ बढ़ने का सोच लिया और यहां यह बन गए फैशन लाइन के ब्रांड इन्वेस्टर और उनके साथ आसींद भी बनी ब्रेन इन्वेस्टर। साल 2010 का वह वक्त था जब आईपीएल में फाइनल खेलने वाले थे सेमीफाइनल खेलने जाने वाले थे कि उसके पहले वह पहुंच गए रात के आसींद के अपार्टमेंट में और जैसे ही यह खबर मीडिया को पता चली हर कोई हैरान रह गया। लेकिन दिलचस्प बात तो यह निकली उससे पहले एम एस धोनी सगाई कर चुके थे अपनी गर्लफ्रेंड साक्षी के साथ लेकिन साक्षी कंट्रोल में रहकर उस कंडोवासिस से बाहर निकाल ही लिया।