खबरे

फिल्मों में आने से पहले ही इन स्टार्स ने कर ली शादी, मशहूर होते ही हो गया तलाक

बॉलीवुड में सफलता का कोई मंत्र नहीं है। बस अगर आपके पास प्रतिभा है और आपकी किस्मत भी अच्छी है तो आप यहां हिट हो सकते हैं। आमतौर पर लोगों के मन में यह धारणा होती है कि अगर आप बॉलीवुड में जाना चाहते हैं तो शादी के विवाद में न पड़ें। पहले अपना करियर बनाएं और फिर शादी करें।

Also Read : करिश्मा कपूर की बेटी अब हो गयी हैं बड़ी जल्दी ही बॉलीवुड मे होने वाली हैं एंट्री

बॉलीवुड के कई सितारों ने भी इस नियम का पालन किया है। बहरहाल आज हम आपको उन सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी कर ली। ऐसे में शादीशुदा होना और अपनी पत्नी के साथ रहना इन स्टार्स के लिए काफी लकी साबित हुआ। हालांकि, इनमें से तीन कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने मशहूर होने के बाद शादी तोड़कर तलाक ले लिया।

आमिर खान बॉलीवुड के तथाकथित मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का दिल अपनी पड़ोसी रीना दत्त पर था। दंपति ने घर से भागकर धर्म से अलग होने के कारण शादी कर ली। आमिर और रीना की शादी 1986 में हुई थी। दो साल बाद, आमिर 1988 की फिल्म कयामत से कयामत तक में दिखाई दिए। आमिर और इन ने बाद में 2002 में तलाक ले लिया। इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली।

फरहान अख्तर फरहान अख्तर की शादी अधुना भबानी से साल 2000 में हुई थी। इसके बाद साल 2001 में उन्होंने फिल्म ‘दिल चाहता है’ से बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में एंट्री की। उसी समय, उन्होंने वेनिस के फकीर में अभिनय की शुरुआत की। फरहान और अधुना ने भी 2017 में तलाक ले लिया था।

अर्जुन रामपाल अर्जुन ने 1991 में मेहर जेसिया के साथ सात फेरे लिए थे। शादी के दस साल बाद उन्होंने फिल्म ‘दीवानपन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अभी पिछले साल ही अर्जुन ने अपनी पत्नी को तलाक दिया था।

शाहरुख खान बॉलीवुड के तथाकथित किंग शाहरुख खान ने भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी कर ली थी। शाहरुख खान ने 1991 में गौरी खान से शादी की थी। वहीं 1992 से उन्होंने फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के नए सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ने अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप से साल 2008 में शादी की थी। इसके बाद आयुष्मान ने 2012 में ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई थी।

सुनील शेट्टी 1991 में, बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी के साथ छाया डाली। एक साल बाद उन्होंने फिल्म ‘बलवान’ से बॉलीवुड में धूम मचा दी।

आर. माधवन माधव की शादी 1999 में सरिता बिरजे से हुई थी। इसके बाद 2002 में वह पहली बार तमिल फिल्म अलैपायुथे में नजर आए। हालांकि शादी से पहले माधवन एक टीवी सीरियल में नजर आए थे।

राज कपूर दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता राज कपूर की शादी 1946 में कृष्णा कपूर से हुई थी। इसके बाद उन्होंने 1947 में नील कमल के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत की। हालांकि, एक बाल कलाकार के रूप में, वह 10 साल की उम्र में बड़े पर्दे पर दिखाई दिए।