खबरे

Hrithik Roshan: पहली बार कैमरे के सामने दिखा ऋतिक का बेटा, बाप से ज्यादा हैण्डसम हैं बेटा

रितिक रोशन एक ऐसा सितारा जिसे डॉक्टर ने भी डांस और एक्टिंग करने के लिए मना कर दिया था। कभी अपने हकलाने और स्लीप डिस के मुसीबत से जूझते रितिक रोशन ने जिंदगी को सही राह दिखाया।

रितिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ। भारत के एक पंजाबी परिवार में इनका जन्म हुआ। रितिक अपने दाहिने हाथ पर दो अंगूठे के साथ पैदा हुए थे अक्सर स्कूल में उनके सहपाठियों द्वारा उन्हें छेड़ा जाता था। रितिक बस 6 साल के थे जब बॉलीवुड में उन्होंने कदम रखा वे फिल्म आशा में जितेंद्र के रूप में दिखाई दिए थे। जिनके लिए उन्हें ₹100 प्राप्त भी हुए थे।

बॉलीवुड में अच्छी तरह से कदम रखने से पहले रितिक ने सभी क्षेत्र में अपने आप को तैयार कर लिया चाहे वह एक्टिव हो या तलवारबाजी हो क्या घुड़सवारी हो।

वर्ष 2000 में रितिक रोशन ने कहो ना प्यार से वापसी की जिसको उनके पिता राकेश रोशन ने बनाई थी। इस फिल्म में उनके मुख्य भूमिका में हीरोइन अमीषा पटेल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

रितिक के पत्नी की बात करे तो उनकी पत्नी नाम सूजन है जिससे ऋतिक को पहली ही नजर में प्यार हो गया था। फिर दोनों ने 20 दिसंबर 2007 को गोल्डन एंड स्पा में मिलकर शादी कर ली।

ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं जिनका नाम है Hridhaan Roshan और Hrehaan Roshan हैं.

दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं ऋतिक के बड़े बेटे जो कि बहुत बड़ा हो गया और बहुत ज्यादा ही हैंडसम दिखने लगा है, रितिका बड़ा बेटा अरहान है जो न्यू यॉर्क में इस समय एक्टिंग के पढ़ाई कर रहा है और साथ में डांसिंग और एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रहा है।

इससे साफ जाहिर होता है कि फरहान जल्दी बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाला है। अब देखना होगा कि अपने पिता की तरह वह बॉलीवुड में कितना सक्सेस पाते हैं।