खबरे

Deepika Padukone: वायरल होने पर नफरत का सामना भी करना पड़ता है: दीपिका की हमशक्ल रिजुता

डिजिटल क्रिएटर, रिजुता घोष देब, जो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हमशक्ल के रूप में वायरल हो गई हैं, का कहना है कि उन्होंने अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणियों से बचने के लिए एक सचेत निर्णय लिया है।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जैसी दिखने वालीं रिजुता घोष देब ने कहा है कि वायरल होने पर नफरत और नेगेटिविटी का सामना भी करना पड़ता है। उन्होंने कहा, “अनावश्यक नफरत…हमेशा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म का हिस्सा रही है इसलिए कभी इसकी (सोशल मीडिया) प्रशंसक नहीं रही।” बकौल घोष, इस स्थिति में मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने का एकमात्र तरीका सेलेक्टिव होना है।

29 वर्षीय का कहना है, “वायरल होने से घृणा और नकारात्मकता का अपना उचित हिस्सा है। सोशल मीडिया पर अनावश्यक नफरत हमेशा मंच का हिस्सा रही है। मैं कभी भी इसका प्रशंसक नहीं रहा हूं। मुझे लगता है कि मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने का एकमात्र तरीका चयनात्मक देखना है। ”

वायरल होने के अपने फायदे भी हैं – उदाहरण के लिए, आलिया भट्ट की हमशक्ल, सेलेस्टी बैरागी ने हाल ही में एक टीवी शो हासिल किया है – और देब टिप्पणी करते हैं: “यह मुझे खुशी देता है कि लोगों को अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए ऐसे अवसर मिल रहे हैं।”