खबरे

गाँव के गरीब किसान के पास नहीं थे ज्यादा पैसे फिर लगाया इंजिनियर वाला दिमाग, विडियो हुआ वायरल

गांव में नहीं है ट्रैक्टर, शख्श ने खेती करने के लिए लगाया जुगाड़ – वीडियो वायरल कहते हैं ना जुगाड़ डॉट कम, इसमें काफी लोग अपनी आवश्यकता के अनुसार तरह-तरह के जुगाड़ करके उस आवश्यकता को पूरा कर लेते हैं, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक किसान ने अपनी आवश्यकता को पूरी करने के लिए एक नए जुगाड़ की खोज की।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक खेत है जिसमें गुडाई करना अभी बाकी है तथा उसके मालिक के पास ट्रैक्टर का अभाव है, परंतु उसने एक नई खोज की और अपने इस अभाव को अपने आप पर भारी नहीं पड़ने दिया। उसने ट्रैक्टर के पीछे लगने वाले राड जिससे खेत की गुड़ाई होती है

उसको अपने मोटर बाइक के पीछे बांध दिया, और वह आराम से मोटरसाइकिल चलाने लगा तथा उसके पीछे एक आदमी उस राड को सही दिशा में पकड़ कर चलने लगा। फिर क्या था उसके खेत की गुड़ाई एकदम सही ढंग से होने लगी। वाकई यह वीडियो काफी आश्चर्यचकित करने वाला है।

इस वायरल वीडियो को हम यूट्यूब चैनल पर RN PAGE साइट पर देख सकते हैं इसे अभी तक 1.6 करोड़ लोगों ने देखा वही 40000 लोगों ने पसंद किया,

इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा ” आविष्कार ही आवश्यकता की खोज है ” वही दूसरे यूजर ने लिखा ” वाकई कितना अच्छा खोज है यह ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनकी इस खोज की बढ़ाई की।