खबरे

ट्रोलर द्वारा मोटी कहे जाने पर भटकी टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, कह दी बहुत बड़ी बात

दोबारा मत पूछना मैं प्रेग्नेंट हूं या मोटी: बॉडी शेमिंग को लेकर वीडियो शेयर कर दिव्यांका

टीवी ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का वीडियो शेयर कर बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोल्स को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, “मेरे पास…किसी आदर्श महिला की बनाई गई छवि जैसा सपाट पेट नहीं…दोबारा मत पूछना कि मैं प्रेग्नेंट हूं या मोटी।” दिव्यांका ने आगे लिखा, “वे लोग अपनी मानसिकता बदलें…जो चाहते हैं कि लोग…खास तरह से दिखें।”

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने उन ट्रोलर्स को लताड़ लगाई जो उनके मोटापे पर कमेंट कर रहे हैं और प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

दिव्यांका ने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, ‘मैं मोटी भी नहीं हूं और कुछ लोग भद्दे कमेंट्स करते हैं। आपको उन लोगों के साथ कितना कठोर होना चाहिए, जिन्हें वास्तव में शरीर के वजन की समस्या है। शर्मा है उन बेवकूफों पर, जिन्हें सोशल मीडिया पर संवेदनशीलता और संवेदनशीलता नहीं है! पहले यह वीडियो आजादी से डांस करने को लेकर था… अब यह आज़ादी से जीने के बारे में है।’

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल ये हैं मोहब्ब्तें में इशिता भल्ला का रोल प्ले किया था जिसमें उन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला और उन्हें बहुत पसंद किया गया। अब दिव्यांका पिछले कुछ समय से किसी सीरियल में तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुईं हैं। 

सोशल मीडिया पर लिखा ये पोस्ट

दिव्यांका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया और उन ट्रोलर्स को लताड़ लगाई जो उनके बॉडी वेट को लेकर उनपर कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘मेरे पास आदर्श महिला की छवि जैसा फ्लैट पेट नहीं है। इसी के साथ डील करो। मुझसे दोबारा मत पूछना कि मैं गर्भवती हूं या मोटी! पहले मैंने सोचा कि मैं वीडियो हटा दूं, लेकिन नहीं…मैं ऐसा नहीं करूंगी! आप लोग चाहते हैं कि लोग एक ही तरह से दिखें- अपना माइंड सेट बदलो।’ 

Source